jaipur crime/राजधानी में चोरों की धमा-चौकड़ी, आधा दर्जन से अधिक दुकानों को बनाया निशाना

जयपुर। राजधानी में चोरों धमा-चौकड़ी मचा रखी है। महेश नगर , सोडाला व करधनी थाना इलाके में आधा दर्जन से अधिक दुकानों को निशाना बनाया है। घटना के बाद दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त हो गया। व्यापारियों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल उठाया है।

0
47

जयपुर। राजधानी में चोरों धमा-चौकड़ी मचा रखी है। महेश नगर , सोडाला व करधनी थाना इलाके में आधा दर्जन से अधिक दुकानों को निशाना बनाया है। घटना के बाद दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त हो गया। व्यापारियों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल उठाया है।

महेश नगर थाना इलाके में देर रात चोरों ने कटारियां कॉलोनी में आधा दर्जन दुकानों को निशाना बनाया है। चोर दुकानों का ताला तोड़कर नकदी व अन्य सामान ले गए। बदमाश अन्य दुकानों को भी निशाना बनाते लेकिन जाग होने पर बदमाश भाग निकले। जांच अधिकारी एएसआई चिरंजी लाल ने बताया कि बदमाशों ने सब्जी, परचून, मोबाइल सहित अन्य दुकानों के ताले तोड़े है।

वहां से चोर हजारों रुपए की नकदी समेत अन्य सामान ले जाने की बात सामने आ रही है। वहीं घटना के बाद दुकानदार जमा हो गए थे उन्हें समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया। यह घटना रात करीब चार बजे की है। इसके बाद बदमाशों सोड़ाना थाना इलाके में स्थित अजमेर रोड पर भी दो दुकानों को निशाना बनाया , लेकिन यहां पर भी जाग हो गई । इसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले।

पुलिस ने बताया कि अलसुबह करीब पांच बजे अजमेर रोड पर पंतजली व एक अन्य दुकान का ताला टूटने की सूचना मिली। पुलिस को घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज जुटाए है। फुटेज में बाइक सवार दो बदमाश नजर आ रहे है। इसमें बाइक पर दो बदमाश नजर आ रहे है बदमाशों ने चेहरे पर नकाब बांध रखा है। पुलिस ने घटना के बाद नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

ज्वैर्ल्स की दुकान पर चोरों ने धावा बोला

वहीं करधनी थाना इलाके में स्थित खोरा बिसल बैनाड रोड पर रिद्धी-सिद्धी नाम की एक ज्वैर्ल्स की दुकान पर चोरों ने धावा बोला और वहां से लाखों रुपए के जेवरात समेत हजारों रुपए की नकदी चुरा कर ले गए। पुलिस के अनुसार जितेन्द्र कुमार सोनी निवासी भांकरोटा ने मामला दर्ज करवाया कि 9 जनवरी की रात को उसकी ज्वैर्ल्स की दुकान से 900 ग्राम चांदी का सामान जिनमे पाजेब, अंगुठी ,चुटकी , पेडल और 15.20 ग्राम सौने का सामान जिसमे कानके काटे व बाली व पेन्डल व 4 हजार रुपए की नकदी चुरा कर गए ।

जांच अधिकारी एसआई महेन्द्र सिह ने बताया कि पीड़ित के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं सीसीटीवी फुटेज खंगाल तो एक गाड़ी में आधा दर्जन बदमाश दिखाई दिए जो एक गाड़ी में आए थे और वहीं गाडी के नम्बर प्लेट पर काले कलर का कपडा लगा हुआ था । फिलहाल बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here