Jaipur crime /मोबाइल व पर्स नहीं छोड़ा को युवती को पीटा

जयपुर। विधाधर नगर थाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों द्वारा राह चलती एक युवती का मोबाइल व पर्स छीनने की वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान जब युवती ने पर्स और मोबाइल नहीं छोड़ा तो उससे मारपीट भी की गई। जिससे चेहरे और हाथ पर चोट लग गई।

0
65

Jaipur crime /जयपुर। विधाधर नगर थाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों द्वारा राह चलती एक युवती का मोबाइल व पर्स छीनने की वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान जब युवती ने पर्स और मोबाइल नहीं छोड़ा तो उससे मारपीट भी की गई। जिससे चेहरे और हाथ पर चोट लग गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया । पुलिस के अनुसार ममता अग्रवाल निवासी विधाधर नगर नेशनल हैड़लूम के सामने से गुजर रही थी।

इस दौरान बाइक सवार बदमाश पीछे से आए और हाथ पर झपट्टा मार मोबाइल व पर्स छीनने का प्रयास किया। जब पीड़िता ममता ने नहीं छोड़ा तो उससे मारपीट करते हुए पर्स और मोबाइल लूट कर ले गए । पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज ख्ांगाले जा रहे है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here