Jaipur Crime/फिर बढ़ा राजधानी में बाइक चोरी का ग्राफ

जयपुर। राजधानी में फिर से वाहन चोरों का ग्राफ बढ़ने लगा है । वाहन चोरी करने की वारदाते थमने का नाम ही नही ले रही है। वाहन चोरों को अब पुलिस का भय नहीं रहा है। पुलिस की नांक के नीचे से चोर बैखोफ होकर इलाकों से वाहन आसानी से चोरी कर ले जाते है।

0
34

Jaipur Crime/जयपुर। राजधानी में फिर से वाहन चोरों का ग्राफ बढ़ने लगा है । वाहन चोरी करने की वारदाते थमने का नाम ही नही ले रही है। वाहन चोरों को अब पुलिस का भय नहीं रहा है। पुलिस की नांक के नीचे से चोर बैखोफ होकर इलाकों से वाहन आसानी से चोरी कर ले जाते है।

पुलिस इन वाहन चोरों पर लगाम कसने में असफल नजर आ रही है। वाहन चोरी के चलते कमिशनररेट पर सवालिया निशान उठ रहे कि पुलिस इन इलाकों में सही तरीको से गस्त नहीं रही है। जानकारी के अनुसार पिछले 24 घटों के अन्तराल के दौरान राजधानी के अलग-अलग 12 थाने 15 वाहन चोरी होने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार शहर के जवाहर सर्किल से दो ,मालवीय नगर से एक,बजाज नगर से दो, सांगानेर सदर से एक , विश्वकर्मा से एक,भट्टा बस्ती से एक ,विधाधर नगर से एक, सांगानेर से एक, मानसरोवर से दो, सोड़ाला से एक, मुहाना और चाकसू थाना इलाके से एक-एक बाइक चोरी होने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामाल दर्ज कर इन वाहन चोरों की तलाश में गहनता से जांच-पड़ताल में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here