Jaipur crime/दो महिलाओं की टूटी चेन

जयपुर। शहर के दो अलग-अलग थाना इलाके में बाइक सवार बदमाश दो महिलाओं के गले से सोने की चेन तोड़ी और तेज रफ्तार से बाइक को दौड़ाते हुए भाग निकले। लोगों की सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली।

0
18
chain snatching
chain snatching

Jaipur crime/जयपुर। शहर के दो अलग-अलग थाना इलाके में बाइक सवार बदमाश दो महिलाओं के गले से सोने की चेन तोड़ी और तेज रफ्तार से बाइक को दौड़ाते हुए भाग निकले। लोगों की सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकांबदी करवाई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पहली वारदात प्रताप नगर थाना इलाके में घटी है। पुलिस के अनुसार समरथ लाल निवासी तिरूपति नगर जगतपुरा ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी पत्नी 21 फरवरीकी दोपहर को घर से कुछ दूरी पर ही कुछ सामान खरीद कर घर लौट रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो अज्ञात लड़के हेलमेट पहने पीछे से आए और गले पर झपट्टा मार सोने की चेन तोड़ कर तेजी से बाइक को भगा ले गए।

महिला के शोर शराबे की आवाजे सुनकर आस-पास के लोग मौके पर दौडे लेकिन उससे पहले ही बदमाश इलाके से निकल चुके थे। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेकर नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बाइक सवार बदमाश उनके हाथ नहीं लगे। पुलिस ने बताया कि आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाले जा रहे है। फिलहाल बदमाशें का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी वारदात भी प्रताप नगर थाना इलाके में स्थित बुधसिंहपुरा में देखने को मिली। जहां दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाश एक महिला के गले से चेन तोड़ कर ले गए। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार मुकेश शर्मा निवासी चौधरी नगर द्वितीय ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी माताजी वह दोहपर10 बजे के आस-पास थाना इलाके में स्थित मंदिर से लौट रही थी। इस दौरान घर से कुछ दूरी पहले ही बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए और गले पर झपट्टा मार सोने की चेन तोड ले गए।

झपट्टा मार ले गए पर्स

वहीं विधाधर नगर थाना इलाके में बाइक सवार बदमाश राह एक महिला के हाथ से झपट्टा कर पर्स छीन कर ले गए।
पुलिस के अनुसार वन्दना कुमारी निवासी यादव नगर ने मामला दर्ज करवाया कि वह 21 फरवरी की दोपहर को थाना इलाके में स्थित अंबाबाड़ी से पैदल आ रही थी। इस दौरान बाइक पर दो लड़के बिना हेलमेट लगाए पिछे से आए औरउसकी स्कूटी की बास्केट मे रखा पर्स झपट्टा मार के ले गए। वारदात के दौरान पर्स में नकदी समेत अन्य सामान थे।

अत्यधिक शराब पीने से युवक की हुई मौत

जयपुर। हरमाड़ा थाना क्षेत्र के जयपुर सीकर हाइवे स्थित श्री गोविंदम टावर के पास शनिवार सुबह एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई । सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकरपरिजनों को सौंप दिया जानकारी थानाधिकारी राजेंद्र सिंह चारण ने बताया कि मृतक की पहचान निवासी बगवाड़ा 28वर्षीय श्यामलाल के रुप में हुई और वह नींदड मोड पर काम करता था,जो शराब का आदी था । बताया जा रहा है कि मृतक श्यामलाल दिन रात शराब के नशे में धुत रहता था। जहां शुक्रवार रात उसने अधिक शराब का सेवन कर लिया और गोविंदम टावर के पीछे गली में गिर गया जहां उसकी मौत हो गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here