July 19, 2024, 8:33 pm
spot_imgspot_img

जियो सिनेमा ने ‘इंडियन एंजल्स’ के साथ वर्ल्ड ऑफ़ एंजल इन्वेस्टिंग के लिए मंच तैयार किया

पुणे। डिजिकोर स्टूडियोज (NSE: DIGIKORE) ने दुनिया का पहला एंजेल इन्वेस्टमेंट शो “इंडियन एंजल्स” लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसकी स्ट्रीमिंग भारत के अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर होगी। इंडियन एंजल्स न केवल एंजल निवेशकों को उभरते स्टार्टअप का समर्थन करने का अवसर प्रदान करेगा, बल्कि दर्शकों को खुद निवेशक बनने का आमंत्रण भी देगा।

इस शो में एंजल निवेशकों का एक असाधारण पैनल है, जिनमें से प्रत्येक ने मामूली शुरुआत करते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की है। इसमें इंश्योरेंसदेखो के फाउंडरऔर सीईओ अंकित अग्रवाल; T.A.C. – द आर्युवेद कंपी की सीईओ और सह संस्थापक श्रृद्धा सिंह, Value360 के संस्थापक और निदेशक कुणाल किशोर, काइनेटिक इंजीनियरिंग लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अजिंक्य फिरोदिया; ईज माय ट्रिप के को-फाउंडर ऋकान्त पिट्टी और शोबिटम की सह-संस्थापक और चीफ प्रॉडक्ट ऑफिसर अपर्णा त्यागराजन शामिल हैं।

डिजिकोर स्टूडियोज के फाउंडर और सीईओ, अभिषेक मोरे ने कहा, “डिजीकोर स्टूडियोज में, हमें इस अग्रणी उद्यम का हिस्सा होने पर गर्व है। ‘इंडियन एंजल्स’ नए तकनीकी प्रयोग के निष्कर्ष और ओटीटी प्लेटफार्मों की असीमित संभावनाओं का प्रतीक है। यह महज मनोरंजन से परे ऐसे आंदोलन का प्रतीक है जो निवेश के बारे में हमें नई समझ प्रदान करता है। इसलिए एक परिवर्तनकारी यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जिसका भारत के निवेश परिदृश्य और भारतीय व्यवसायों की विकास यात्रा पर गहरा प्रभाव पड़ेगा।”

जियो सिनेमा के प्रवक्ता ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम ‘इंडियन एंजल्स’ को दुनिया के सामने पेश करने के लिए रोमांचित हैं। यह जबरदस्त बदलाव लाने वाला शो है, जो पारंपरिक मनोरंजन से परे है। यह नई कोशिश आपकी स्क्रीन पर निवेश के अवसरों को सबसे आगे रखता है और सभी के लिए एंजल निवेश का अवसर समान रूप से उपलब्ध कराता है। तो इस नए बिजनस एंटरटेनमेंट के नए युग की शुरुआत के साथ प्रेरित, शिक्षित और सशक्त बनने के लिए तैयार हो जाइए।”

“इंडियन एंजल्स” का उद्घाटन एपिसोड अक्टूबर के अंत में रिलीज़ होने वाला है, इसके बाद जियो सिनेमा प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते दो एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा। “इंडियन एंजल्स” आम लोगों के लिए स्टार्टअप निवेश को पहले से कहीं अधिक सुलभ बनाने के लिए तैयार है। यदि आप हमेशा से स्टार्टअप्स में निवेश करना चाहते थे, लेकिन जानकारी या सहायता के लिए औपचारिक मंच की कमी के कारण इसमें रुकावट महसूस करते थे, तो यह शो आपके लिए गेम-चेंजर साबित होगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles