July 15, 2024, 10:36 pm
spot_imgspot_img

जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स ने नये सीजन की स्‍पोर्ट शू एण्‍ड स्‍नीकर रेंज लॉन्च करके अपनी शानदार कामयाबी का जश्‍न मनाया

जयपुर। स्‍पोर्ट्स और कैजुअल फुटवियर में अग्रणी कंपनी, जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स ने नये सीजन के लिये अपनी बेहद अपेक्षित स्‍पोर्ट शू एण्‍ड स्‍नीकर रेंज के सफल लॉन्‍च के साथ एक यादगार उपलब्धि हासिल की है। जयपुर के प्रतिष्ठित होटल रैडिसन ब्‍लू में 23 सितंबर, 2023 को आयोजित लॉन्‍च इवेंट काफी सफल रहा। जेक्यूआर स्पोर्ट्स ने अपने एरिया डिस्ट्रीब्यूटर – बजाज एजेंसीज और मोदी एंटरप्राइजेज के साथ मिलकर इस इवेंट का आयोजन किया और अपने नये कलेक्शन को लॉन्च किया। इस मीटिंग में बड़ी संख्‍या में रिटेलर और होलसेलर मौजूद रहे। जेक्‍यूआर की मीटिंग में रिटेलर्स की मौजूदगी और उनके द्वारा की गईं बुकिंग्‍स ने पिछले सारे वर्षों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया।

जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स ने फैशन के विकसित हो रहे ट्रेंड्स के साथ बने रहकर खेलों में प्रदर्शन को बेहतर बनाने वाले, अच्‍छी गुणवत्‍ता के स्‍पोर्ट्स एवं कैजुअल फुटवियर प्रदान करने की लगातार कोशिश की है। नये कलेक्‍शन के साथ ब्राण्‍ड का मकसद फुटवियर के नवाचार एवं डिजाइन में नये मानक स्‍थापित करना है। कुशनिंग और ट्रैक्‍शन की एडवांस्‍ड टेक्‍नोलॉजी से बनाई गई, जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स की नई रेंज में सपोर्ट एवं एनर्जी रिटर्न फीचर्स की पेशकश की गई है, ताकि खेलों और रोजाना की गतिविधियों में शानदार प्रदर्शन किया जा सके।

स्‍टाइल और कार्यात्‍मकता के लिये डिजाइन की गई, स्‍नीकर की यह आकर्षक और रंग-बिरंगी रेंज हल्‍के वजन और ब्रीथेबल फिट वाली है, ताकि हर कदम में पहनने वाले को आराम मिले। युवा खिलाड़ियों के लिये बनाये गये यह शूज बेहद टिकाऊ और लोचदार हैं और सक्रिय रूप से खेलने तथा खेलों में उतरने के लिये प्राकृतिक गतिशीलता एवं स्थिरता बढ़ाते हैं।

जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स के प्रबंध निदेशक देवेंदर सिंघल ने उपस्थित लोगों के प्रति आभार जताते हुए कहा, “मैं जेक्‍यूआर स्‍पोर्ट्स में हमारी बेहद अपेक्षित स्‍पोर्ट्स शू एण्‍ड स्‍नीकर रेंज के आगामी लॉन्‍च की घोषणा करते हुए उत्‍साहित हूँ। मुझे ऐसा कलेक्‍शन बनाने में हमारी टीम की अथक कोशिशों पर बड़ा गर्व है, जोकि प्रदर्शन, स्‍टाइल और नवाचार को नए सिरे से परिभाषित करता है। हमारे नये स्‍पोर्ट्स शू एण्‍ड स्‍नीकर कलेक्‍शन का सफल लॉन्‍च हमारी टीम के समर्पण और कड़ी मेहनत का प्रमाण है।

एरिया होलसेलर्स और रिटेलर्स से लगातार सहयोग और भरोसा मिलने पर हम रोमांचित हैं, क्‍योंकि वह स्‍पोर्ट्स फुटवियर के भविष्‍य को गढ़ने की हमारी यात्रा में महत्‍वपूर्ण भागीदार हैं। हमारे होलसेलर्स और रिटेलर्स तथा अन्‍य लोगों का उत्‍साह हमारी अपेक्षा से बढ़कर रहा। इस कार्यक्रम के दौरान नए कलेक्‍शन को शानदार रिस्‍पॉन्‍स मिला और यह जल्‍द ही विभिन्‍न रिटेल स्‍टोर्स के जरिये खरीदारी के लिये उपलब्‍ध होगा।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles