July 22, 2024, 11:53 pm
spot_imgspot_img

जूनियर गर्ल्स नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप 2023, गोवा और आंध्रप्रदेश फाइनल में

जयपुर। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के तत्वाधान में राजस्थान फुटबॉल संघ द्वारा रॉयल फुटबॉल क्लब मैदान पर जारी राष्ट्रीय गर्ल्स फुटबॉल प्रतियोगिता में दो सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए। सुबह आठ बजे खेले गए पहले मैच में गोवा का सामना असम से था जिसमें गोवा ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए असम को 3 – 0 से हराया, गोवा की तरफ से तीनों गोल पर्ल फर्नांडिस ने किए और प्लेयर ऑफ द मैच चुनी गई।

शाम को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में आंध्रप्रदेश और उत्तरप्रदेश की टीम आमने सामने थी जिसमें आंध्रप्रदेश ने उत्तरप्रदेश को 2 – 0 से हराया, आंध्रप्रदेश की तरफ से दोनों गोल अरुणा ने किए, इस मैच का प्लेयर ऑफ द मैच आंध्रप्रदेश की दस नंबर जर्सी खिलाड़ी नंदनी को दिया गया।

मैच उपरान्त राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव दिलीप सिंह शेखावत ,चेयरमैन कीर्ति राठौड़ (women’s) व वाईस चेयरमैन सोनिया राठौड़ ने पधारे हुए अतिथियों को सम्मानित किया।

मैच के मुख्य अतिथि पूर्व नेशनल प्लेयर और जयपुर बैडमिंटन एसोसिएशन की वाइस प्रेसिडेंट अल्का बत्रा, हिन्दुस्थान जिंक के पूर्व खेलाधिकारी राधेश्याम जी, आंध्रप्रदेश फुटबॉल संघ अध्यक्ष कोटागिरी श्रीधर,झुंझुनूं डीएफए अध्यक्ष पवन शर्मा आदि रहे और हर मैच के भांति पूर्व खिलाड़ियों का सम्मान किया गया जिसमें आरएसी के पूर्व खिलाड़ी धीरेंद्र और राम बाबू को सम्मानित किया गया। इस दौरान जयपुर जिला कमेटी के जब्बार अली , डॉ दिलीप सिंह चुंडावत, सुनील राव आदि मौजूद थे।रेफरी बोर्ड के चेयरमैन महेंद्र बिजारनिया ने बताया की रविवार को फाइनल मुकाबला दोपहर तीन बजे खेला जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles