National/30 जनवरी को कांग्रेस सेवा दल की महारैली, फिर आ सकते है कांग्रेस अध्यक्ष

जयपुर। आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए आज हर कोई दल जनता के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए आमादा है। वहीं 30 जनवरी को प्रदेश में हो रही कांग्रेस के सेवादल की महारैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचेंगे। इस रैली की खास बात यह भी है कि प्रदेश में 30 साल बाद सेवादल की महारैली होगी।

0
36

National/जयपुर। आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए आज हर कोई दल जनता के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए आमादा है। वहीं 30 जनवरी को प्रदेश में हो रही कांग्रेस के सेवादल की महारैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचेंगे। इस रैली की खास बात यह भी है कि प्रदेश में 30 साल बाद सेवादल की महारैली होगी।

राजस्थान में होने वाली इस महारैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शिरकत करेंगे। जयपुर अथवा अजमेर में 30 जनवरी को कार्यक्रम होगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बुधवार को हुई किसान रैली के बाद कांग्रेस सेवा दल की आज जयपुर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित हुई। लोकसभा के चुनाव को देखकर इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

जयपुर के विद्याधर नगर में राहुल गांधी की किसान रैली के बाद अब 30 जनवरी को होने वाली इस महारैली में राहुल गांधी आएंगे। इस दौरान राहुल गांधी सेवादल कार्यकत्तार्ओं को संबोधित करेंगे। महारैली से पहले 3 दिन तक सेवादल का कार्यक्रम होगा।

सेवा दल के अध्यक्ष लालजी देसाई के अनुसार 30 जनवरी को राजधानी जयपुर या अजमेर में महारैली होगी। करीब 30 साल बाद देश में सेवादल की महारैली होने जा रही है। हालांकि 2010 में सेवादल का अधिवेशन आयोजित हुआ था लेकिन महारैली को करीब 30 साल हो चुके हैं। महारैली के आयोजन स्थल पर अभी पूरी स्थिति साफ नहीं है। यह रैली जयपुर अथवा अजमेर में होने के पूरी संभावना जताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here