यादगार भवन में हैल्थ चैकअप कैंप का आयोजन

यादगार भवन में सी.के.एस. अस्पताल के सहयोग से पुलिसकर्मियों के लिए हैल्थ चैकअप कैम्प का शुभारम्भ किया गया। जिसमें पुलिसकर्मियों ने बढ चढ कर भाग लिया।

0
32

जयपुर। यादगार भवन में सी.के.एस. अस्पताल के सहयोग से पुलिसकर्मियों के लिए हैल्थ चैकअप कैम्प का शुभारम्भ किया गया। जिसमें पुलिसकर्मियों ने बढ चढ कर भाग लिया।

पुलिस उपायुक्त यातायात राहुल प्रकाश ने बताया कि यह हैल्थ चैकअप कैम्प आगामी दोनांं शनिवार को भी लगाया जायेगा। इस शिविर में डॉ दिविज खेतान (हृदय रोग विशेषज्ञ), डॉ लुभेश गोयल (नाक, कान, गला एवं फेसियल प्लास्टिक सर्जन), डॉ घनश्याम अग्रवाल (न्युरो सर्जन व न्युरो इन्टरवेंशन), डॉ सुमित काम्बले (न्युरो फिजिशियन), डॉ निशान्त शर्मा (हड्डी रोग विशेषज्ञ), डॉ विनीत सरकारी (जनरल फिजिशियन) द्वारा यातायातकर्मियों का स्वास्थ्य परीक्षण कर परामर्श दिया गया।

इस हैल्थ चैकअप कैम्प में यातायातकर्मियों को धूल-धुआं या प्रदुषण में लगातार ड्यूटी के कारण होने वाली बीमारियों के निदान के लिए श्ंवास रोग व अन्य बीमारियों का पता लगाये जाने के लिए स्पाईरोमैट्री (फेफड़ो की जॉच), बी.पी., ब्लड शूगर, ई.सी.जी. आदि जॉच की जा रही है।

इस शिविर में करीब 180 पुलिसकर्मियों की निशुल्क जॉंच की गई व परामर्श दिया गया। यह शिविर 13, 20 अप्रेल को भी जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here