घर के बाहर खड़ी बाइक को चुरा कर भाग रहा था, तीन किलोमीटर पीछा कर नामी वाहन चोर पकड़ा

जयपुर। शिप्रा पथ थाना इलाके में रविवार रात को घर के बाहर खड़ी बाइक को बदमाश ले भागे। बताया जा रहा है कि बाइक की आवाज सुनकर वाहन मालिक

0
9
arrest
arrest

जयपुर। शिप्रा पथ थाना इलाके में रविवार रात को घर के बाहर खड़ी बाइक को बदमाश ले भागे। बताया जा रहा है कि बाइक की आवाज सुनकर वाहन मालिक और उसके दोस्त ने करीब 3 किलोमीटर तक पीछा करते हुए बीटू बाईपास पर उसे दबोच लिया गया, लेकिन उसका एक साथी बाइक लेकर भागने में सफल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार पूछताछ कर रही है।

थानाधिकारी सुरेन्द्र यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सवाई माधोपुर निवासी कुंजीलाल है और नामी वाहन चोर है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कुंजीलाल अपने साथी के साथ बाइक पर बैठ कर वारदात वाली जगह आया था। उससे चोरी की अन्य कई वारदातों को खुलासा होने की आंशका जताई जा रही है। वहीं कुजी लाल के अन्य साथी की तलाश भी की जा रही है।

तीन किलोमीटर तक पीछा कर दबोचा

जानकारी में सामने आया कि महारानी फार्म निवासी अरुण शर्मा ने रात को घर के बाहर बाइक खड़ी की थी। रात करीब 10 बजे उसके बाइक स्टार्र्ट होने की आवाज सुनाई दी, इस उसने बाहर झांखकर देखा तो एक युवक उसकी बाइक ले जा रहा था। इस पर पीड़ित अरुण अपने साथी गजेन्द्र के साथ बदमाशों का करीब 3 किलोमीटर तक पीछा करते हुए एक बदमाश को बीटू बाईपास पर पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। इस दौरान दूसरा साथी बाइक से भागने में सफल हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here