पुलिस कमिश्नरेट ने की चाइनीज मांझे के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू

जयपुर। चाइनीज मांझे से होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जयपुर पुलिस हरकत में आई है। डीजीपी ने प्रदेश के सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देश जारी कर चाइनीज मांझे के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश जारी किए है। पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देशों के बाद जयपुर पुलिस कमिशनरेट ने भी चाइनीज मांझे के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की है ।

0
28

जयपुर। चाइनीज मांझे से होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जयपुर पुलिस हरकत में आई है। डीजीपी ने प्रदेश के सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देश जारी कर चाइनीज मांझे के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश जारी किए है। पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देशों के बाद जयपुर पुलिस कमिशनरेट ने भी चाइनीज मांझे के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की है । जयपुर शहर में पुलिस की कई टीमें लगातार बाजारों में सर्च कर चाइनीज मांझे का पता लगाने में जुटी है ।

डीसीपी साउथ योगेश दाधीच ने बताया कि मकर संक्राति के नजदीक आते ही पंतग — डोर का कारोबार बढ़ जाता है । चाइनीज मांझे से होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस मुख्यालय से जारी निर्देशों के अनुसार बाजारों में जांच की जा रही है । शहर में किसी भी व्यक्ति को चाइनीच मांझा रखने-बेचने या खरीदते पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

आमजन से अपील

इसके साथ ही जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारी आमजन से भी अपील कर रहे हैं कि यदि उन्हें ऐसी कोई भी सूचना मिले जिसमें चाइनीज मांझा बेचने की बात पता चले तो उसकी जानकारी तुरंत जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के हेल्पलाइन नंबर व व्हाट्सएप नंबर पर दें। इसके साथ ही आमजन से सतर्क रहने की अपील भी जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारियों द्वारा की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here