politics /नए मंत्रियों के लिए 25 इनोवा तैयार

जयपुर। नए मंत्रियों के लिए सचिावलय के मुख्यभवन और मंत्रालय भवन में जहां कमरे तैयार किए जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर मोटर गैराज विभाग ने भी नए मंत्रियों के लिए गाडियों की व्यवस्था करना शुरू कर दिया है। गुरुवार को मोटर गैराज में 23 इनोवा गाडियों को नए मंत्रियों के लिए तैयार कर दिया गया है।

0
81

politics /जयपुर। नए मंत्रियों के लिए सचिावलय के मुख्यभवन और मंत्रालय भवन में जहां कमरे तैयार किए जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर मोटर गैराज विभाग ने भी नए मंत्रियों के लिए गाडियों की व्यवस्था करना शुरू कर दिया है। गुरुवार को मोटर गैराज में 23 इनोवा गाडियों को नए मंत्रियों के लिए तैयार कर दिया गया है।

मोटर गैराज में कर्मचारी दिन भर गाडियों की साफ सफाई में लगे रहे। शाम को 25 गाडियों को पूरी तरह से तैयार कर सामान्य प्रशासन विभाग के सुपुर्द कर दिया गया। सचिवालय में भी शाम तक मुख्य भवन और मंत्रालयिक भवन में मंत्रियों के कमरों में दिन भर साफ सफाई होती रही। कई कमरों में रखे पुराने फर्नीचर को बाहर निकाल दिया गया ।

अब नए मंत्रियों की पसंद से फर्नीचर लगाया जाएगा। सचिवालय और मंत्रालय भवन में कमरों की साज सज्जा का काम दिन भर चलता रहा। मंत्रिमंडल गठन के बाद केबिनेट सचिवालय मंत्रियों की सूची कार्मिक् विभाग को देगा और सूची के आधार पर मंत्रियों को कक्ष आवंटित करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here