राजधानी में आज गूंजेगा आईपीएल का शोर,एसएमएस स्टेडियम में तैयारियां पूरी

जयपुर। गुलाबी नगर में सोमवार को हल्ला बोल की गूंज सुनाई देगी। एसएमएस स्टेडियम को गुलाबी थीम पर सजाया गया है। 25 मार्च को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच के लिए स्टेडियम में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

0
44
ipl 2019
ipl 2019

जयपुर। गुलाबी नगर में सोमवार को हल्ला बोल की गूंज सुनाई देगी। एसएमएस स्टेडियम को गुलाबी थीम पर सजाया गया है। 25 मार्च को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच के लिए स्टेडियम में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। दर्शक दीर्घा में सीटों की व्यवस्था कर दी गई है। साथ ही मैदान की घास को अच्छी तरह से कटाई की जा रही है। क्रिकेटप्रेमियों को क्रिस गेल की विस्फोटक बल्लेबाजी देखने का इंतजार है।

इस बार राजस्थान रॉयल्स की टीम गुलाबी जर्सी में क्रिकेट खेलती नजर आएगी, वहीं राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने गेंदबाजी,बल्लेबाजी और फिल्डिंग का अभ्यास किया। पहले सीजन की विजेता रॉयल्स टीम अपनी गलतियों को सुधार कर हर मैच जीतने के लिए मैदान में जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं। खास बात यह है कि स्टीवन स्मिथ के राजस्थान रॉयल्स टीम में जुड़ जाने से टीम का बैटिंग आॅर्डर मजबूत हुआ है, लेकिन क्रिकेट प्रेमियों को पहले दो मैचों में स्मिथ की बल्लेबाजी देखने का मौका नहीं मिलेगा। 29 मार्च को स्मिथ पर लगा प्रतिबंध हट जाएगा।

दोनों टीमें प्रेक्टिस में जुटी

पंजाब की टीम रविवार शाम 4.30 बजे से प्रेक्टिस में जुटी,वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम शाम 6.30 बजे से प्रेक्टिस की । जयपुर के दर्शकों को क्रिस गेल सहित रविचंद्रन अश्विन मनदीप सिंह, लोकेश राहुल,सरफराज खान,डेविड मिलर जैसे सितारे जो पंजाब की टीम से खेल रहे है उन्हें देखने का इंतजार है तो राजस्थान रॉयल्स के आंजिक्य रहाणे,जॉस बटलर,बेन स्टॉक्स और राजस्थान के महिपाल लोमरोर को मैदान पर देखने का इंतजार है जो आज रात खत्म होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here