July 15, 2024, 8:09 am
spot_imgspot_img

ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज का उत्पादन केवल 16 महीनों में 1 लाख यूनिट तक पहुंच गया

मुंबई। भारत के अग्रणी पिकअप ब्रांड – ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स (MaXX) पिक-अप रेंज के विनिर्माता, महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने अपनी ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स (MaXX) पिक-अप रेंज के लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि की घोषणा की। ब्रांड ने 16 महीने की छोटी सी अवधि में 1 लाख गाड़ी का उत्पादन कर वाणिज्यिक वाहन खंड (कमर्शियल लोड सेगमेंट) में रिकॉर्ड बनाया है।

कंपनी ने 10 अगस्त, 2022 को मैक्स पिक-अप सिटी लॉन्च किया था, जिसका इस उपलब्धि में महत्वपूर्ण योगदान रहा। वाणिज्यिक वाहन खंड में एक अभूतपूर्व कदम उठाते हुए महिंद्रा ने अप्रैल 2023 में 8 अलग-अलग मॉडलों की एक श्रृंखला लॉन्च की। इस रेंज में सिटी रेंज और एचडी रेंज के तहत नए वेरिएंट शामिल थे, जो विभिन्न पेलोड और कार्गो लेंथ की ज़रुरत पूरी करते थे।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के सीईओ – ऑटोमोटिव डिवीजन, नलिनिकांत गोलागुंटा ने कहा, “इतने कम समय में 1 लाख उत्पादन का लक्ष्य हासिल करना, हमारे ग्राहकों के भरोसे का स्पष्ट प्रतिबिंब है। भारतीय बाज़ार की अनूठी मांगों को समझने और पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करने की हमारी कोशिश ने हमें वाणिज्यिक वाहन खंड में ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने में मदद की है। हम पिक-अप रेंज के साथ ग्राहकों को विशिष्ट मूल्य प्रदान करना चाहते हैं, जो तकनीकी रूप से उन्नत और अत्यधिक बहुमुखी दोनों है। “

ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज, हमेशा नवोन्मेष में सबसे आगे रही है, और इस खंड में कई चीजें पहली बार पेश की गई हैं। आईमैक्स टेलीमैटिक्स समाधान उन्नत कनेक्टिविटी सुविधाएं प्रदान करता है, जिससे व्यवसायों की निगरानी और उनके बेड़े का कुशलतापूर्वक प्रबंधन सुनिश्चित होता है। इस रेंज में ड्राइवर के आराम के लिए हाइट-एडजस्टेबल सीटें, बेहतर विज़िबिलिटी के लिए कॉर्नरिंग लैंप, 10 फीट का विशाल कार्गो स्पेस (3050 मिमी), और चुनौतीपूर्ण इलाकों में चलने के लिए मज़बूत 7आर16 (7R16) टायर भी हैं।

इसके अलावा, यह रेंज ग्राहकों की व्यापक ज़रूरतों को पूरा करने के लिए सिटी, एचडी रेंज और डीज़ल और सीएनजी दोनों वेरिएंट सहित विविध विकल्प भी प्रदान करती है।

ब्रांड के पहली बार लॉन्च होने के बाद से महिंद्रा ने 2 मिलियन (20 लाख) से अधिक पिक-अप गाडियां बेची हैं। भारत के लिए, भारत में डिज़ाइन और विनिर्मित वाहनों की इसकी श्रृंखला, देश की लॉजिस्टिक्स ज़रूरतों के लिए विशिष्ट रूप से अनुकूल है, जो इसे देश के लास्ट-माइल (अंतिम बिंदु) लॉजिस्टिक्स नेटवर्क की रीढ़ बनाती है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles