रन फोर इक्वालिटी 3 के लिए 14 अप्रेल को :भल्लालदेव के साथ अंबेडकर जयंती पर दौड़ेगा जयपुर

एकता नवनिर्माण ट्रस्ट द्वारा गत वर्षो की भांति बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर जयपुर में समानता के लिए दौड़ रन फोर इक्वालिटी 3 का आयोजन में किया जा रहा है। रन फोर इक्वालिटी 3 हाफ मैराथन एवं 10 बार 5 किलोमीटर की दौड़ के साथ संपादित की जाएगी।

0
31
Run for Four Equality
Run for Four Equality

जयपुर। एकता नवनिर्माण ट्रस्ट द्वारा गत वर्षो की भांति बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर जयपुर में समानता के लिए दौड़ रन फोर इक्वालिटी 3 का आयोजन में किया जा रहा है। रन फोर इक्वालिटी 3 हाफ मैराथन एवं 10 बार 5 किलोमीटर की दौड़ के साथ संपादित की जाएगी।

मैराथन में बाहुबली फिल्म के भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले सुपरस्टार राना डग्गुबाती धावको के साथ कदम से कदम मिलाकर दौड़ में हिस्सा लेंगे । सुविख्यात गायक रविंद्र उपाध्याय एवं सोल्जर मूवी फेम जोजो जीतू वर्मा भी मैराथन में धावकों के साथी एव सहयोगी बनेंगे।

समाज मे समानता एवं जातिविहीन समाज का संदेश देने के लिए होने वाली इस मैराथन में एकता नवनिर्माण ट्रस्ट की वेबसाइट www.ektatrust.org.in पर 11 अप्रैल तक रजिस्ट्रेशन किये जा सकते है गत वर्ष इसी मैरथॉन में अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर इरफान पठान ने रन फोर इक्वॉलिटी 2 में भाग लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here