July 22, 2024, 10:34 pm
spot_imgspot_img

सचिन तेंदुलकर ने लिवप्योर का प्‍लैटिनो कॉपर वॉटर प्‍यूरिफायर लॉन्‍च किया

मुंबई। भारत के प्रमुख होम तथा लिविंग उपभोक्ता उत्पादों के निर्माता, लिवप्योर ने एक नया टेलीविजन विज्ञापन जारी किया है। इस विज्ञापन में ब्रांड एम्बेसडर सचिन तेंदुलकर कंपनी के महत्‍वपूर्ण एवं अभिनव प्लैटिनो कॉपर वॉटर प्यूरीफायर को लॉन्च करते नजर आ रहे हैं। इस टीवी विज्ञापन में साफ तथा स्वच्छ पीने का पानी देने की लिवप्योर की प्रतिबद्धता को दर्शाया गया है। प्लैटिनो कॉपर वॉटर प्यूरीफायर में इस्तेमाल किए गए एडवांस आरओ तकनीक पर्यावरण के लिए कितना फायदेमंद है, उसके बारे में भी रोशनी डाली गई है। यह हर साल 20,000 लीटर पानी की बचत करने में सक्षम है।

8-चरणों में फिल्टर करने वाले सिस्टम के साथ, यह किसी भी स्रोत के पानी को साफ कर सकता है। इससे आपको अपने ही घर में बेहतरीन, पीने का पानी मिलना सुनिश्चित हो जाता है। यह इनोवेशन, ग्लास, बोटल और कई अन्य विकल्पों में डिस्पेंसिंग के साथ 8.5 लीटर की स्टोरेज क्षमता देता है और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इसमें कीड़े-मकौड़ों से सुरक्षित (इंसेक्‍ट-प्रूफ) वॉटर टैंक भी है।

राकेश कौल, मैनेजिंग डायरेक्टर, लिवप्योर ने कहा, “हमारा प्लैटिनो कॉपर वॉटर प्यूरीफायर, अपनी अनोखी तकनीक के माध्यम से इस प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह केवल एक प्रोडक्ट नहीं, बल्कि धरती के सबसे बहुमूल्य संसाधन-पानी को सुरक्षित करने के हमारे समर्पण का प्रतीक है। हमारा नया टीवी विज्ञापन, लिवप्योर के नवाचार तथा स्थायित्व के सिद्धांत को दिखाता है। यह ऐसे प्रोडक्ट बनाने के हमारे संकल्प की विजुअल प्रस्तुति है जोकि लोगों के जीवन को बेहतर बना सके और पर्यावरण पर हमारे प्रभाव को कम कर सके।

हमें उम्मीद है कि हमारा संदेश खासकर त्योहार के इस मौसम में ग्राहकों के दिलों को छुएगा, और वे इस महत्वपूर्ण मिशन में हमारे साथ जुड़ेंगे। हम सब साथ मिलकर अपनी धरती के लिए बेहतर बदलाव ला सकते हैं, ताकि आगे आने वाली पीढ़ियों को साफ तथा सुरक्षित पीने का पानी मिल सके।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles