sports /निसान किक्स जयपुर में अपने प्रशंसकों के लिये लेकर आई आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी

जयपुर। शहर के सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिये निसान किक्स ने आज द आईसीसी क्रिकेट वल्र्ड कप ट्रॉफी को वल्र्ड टे्रड पार्क जयपुर में प्रदर्शित किया। इस अवसर पर टेलिविजन एवं फिल्म अभिनेता ऋषि मिगलानी 2019 विश्व कप में सफलता के लिये अपनी शुभकामानायें देने के लिये प्रशंसकों से जुड़े।

0
72

sports /जयपुर। शहर के सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिये निसान किक्स ने द आईसीसी क्रिकेट वल्र्ड कप ट्रॉफी को वल्र्ड टे्रड पार्क जयपुर में प्रदर्शित किया। इस अवसर पर टेलिविजन एवं फिल्म अभिनेता ऋषि मिगलानी 2019 विश्व कप में सफलता के लिये अपनी शुभकामानायें देने के लिये प्रशंसकों से जुड़े।

जैसा कि निसान नए निसान किक्स के साथ खेल के लिए जुनून रखता है और यह आईसीसी वल्र्ड कप की आधिकारिक कार भी है, जयपुर और आस-पास के क्षेत्रों में क्रिकेट के प्रति उत्साही लोगों ने यहां दोनों बेशकीमती ट्रॉफी और नए निसान किक्स की एक झलक देखी।

बहुप्रतीक्षित निसान किक्स के साथ प्रतिष्ठित आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी के महीने भर के भारत दौरे का समापन 26 दिसंबर को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में होगा। इस दौरे की शुरूआत मुम्बई से 30 नवम्बर को हुई जिसमें मुम्बई, पुणे, अहमदाबाद, चेन्नई, बंगलूरू, हैदराबाद और कोलकाता के इस दौरे ने क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचित कर दिया।

निसान आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी के भारत दौरे के दौरान, उपभोक्ताओं को आईसीसी विश्व कप 2019 की आधिकारिक नई निसान किक्स कार देखने को मिली, जिसे अगले साल लॉन्च किया जाना है। इसका हाल ही में अनावरण किया गया, मर्दाना लुक और बीहडों को पार करने वाली़ न्यू निसान किक्स, अपने प्रगतिशील एसयूवी डिजाइन और उन्नत तकनीक के साथ, नए युग के शहरी साहसिक कार चालकों को अपील करने के लिए डिजाइन किया गया है, उनमें से कई क्रिकेट प्रशंसक इसके फैन हो गए हैं।

निसान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के साथ 2023 तक आठ साल की वैश्विक साझेदारी में है। आईसीसी की साझेदारी निसान की वैश्विक खेलों का समर्थन करने की प्रतिबद्धता का एक उदाहरण है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here