टाटा पावर को 9वें पीआरसीआइ एक्‍सीलेंस अवार्ड्स 2019 में सम्‍मानित किया गया

भारत की सबसे बड़ी एकीकृत पावर कंपनी टाटा पावर ने हाल ही में आयोजित 9वें पीआरसीआइ एक्‍सीलेंस अवार्ड्स 2019 में दो पुरस्‍कार जीतने की घोषणा की है। कंपनी ने अपनी 'इन-हाउस जर्नल' कैटेगरी के अंतर्गत ''एनर्जी टॉक'' के लिये अपना पहला डायमंड अवार्ड जीता।

0
28
Tata Power
Tata Power

भारत की सबसे बड़ी एकीकृत पावर कंपनी टाटा पावर ने हाल ही में आयोजित 9वें पीआरसीआइ एक्‍सीलेंस अवार्ड्स 2019 में दो पुरस्‍कार जीतने की घोषणा की है। कंपनी ने अपनी ‘इन-हाउस जर्नल’ कैटेगरी के अंतर्गत ”एनर्जी टॉक” के लिये अपना पहला डायमंड अवार्ड जीता। इसके साथ ही कंपनी को ”डिजिटल न्‍यूजलेटर” कैटेगरी में अपनी वेबसाइट के लिये ब्रॉन्‍ज अवार्ड प्रदान किया गया।

आलोक श्रीवास्‍तव, कॉर्पोरेट अफेयर्स के हेड, टीपीएडीएल ने मणिपाल यूनिवर्सिटी, जयपुर में आयोजित पुरस्‍कार समारोह में कंपनी की ओर से पुरस्‍कार ग्रहण किया। यह पुरस्‍कार टाटा पावर की वेबसाइट और इन-हाउस मैगजीन की अहमियत को दर्शाता है। ये दोनों ही ग्राहकों के लिये नॉलेज शेयरिंग का एक परस्‍पर संवादपरक और दिलचस्‍प माध्‍यम हैं, जहां पर वे ऊर्जा संरक्षण पर अपने आइडियाज पर चर्चा कर सकते हैं, उन्‍हें शेयर कर सकते हैं और उन्‍हें अंजाम दे सकते हैं।

इस उपलब्धि के बारे में बताते हुये टाटा पावर के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्‍टर श्री प्रवीर सिन्‍हा ने कहा, ”पीआरसीआइ एक्‍सीलेंस अवार्ड्स पाना बेहद गर्व की बात है। ‘एनर्जी टॉक’ के लिये यह हमारा पहला पुरस्‍कार है। हमें न सिर्फ ऊर्जा के प्रभावी इस्‍तेमाल को बढ़ावा देने में प्रमुख भूमिका निभाकर, बल्कि जलवायु परिवर्तन व आपदा प्रबंधन के मुद्दों पर समाज को शिक्षित करने और हरियाली से भरपूर तथा सुरक्षित भविष्‍य बनाने में मदद करने पर बेहद गर्व है।”

अपने वेबसाइट के माध्‍यम से हमने एक कंवर्जिंग प्‍लेटफॉर्म बनाया है, जो स्‍टूडेंट्स, मेंटर्स और हरियाली के समर्थकों द्वारा किये गये कार्यों एवं उनके प्रभावों को दर्शाता है। इस तरह यह परस्‍पर संवाद, क्रॉस लिंकेज और संरक्षण को बढ़ावा देने के लिये एक ऑनलाइन ग्‍लोबल कम्‍युनिटी स्‍थापित कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here