अग्रणी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने पेश किए स्पेशल ‘होली विद हेलो’ स्टीकर्स

नई दिल्ली। उपभोक्ताओं को होली की शुभकामनाएं देते हुए भारत के अग्रणी क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हेलो ने अपने नए फेस्टिव अभियान ‘होली बाय हेलो’ का लॉन्च किया है। 17 मार्च से शुरू हुआ यह अभियान एक सप्ताह तक चलेगा

0
46

नई दिल्ली। उपभोक्ताओं को होली की शुभकामनाएं देते हुए भारत के अग्रणी क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हेलो ने अपने नए फेस्टिव अभियान ‘होली बाय हेलो’ का लॉन्च किया है। 17 मार्च से शुरू हुआ यह अभियान एक सप्ताह तक चलेगा, इस दौरान हेलो न सिर्फ होली के रंगों से रंगीन बन जाएगा, बल्कि उपभोक्ता त्योहार के दौरान 50 से अधिक रीजनल सेलेब्रिटीज़ के साथ अपने प्रियजनों को होली की शुभकामनाएं भेज सकेंगे। इसी को ध्यान में रखते हुए हेलो ने अपने सभी उपयोगकर्ताओं के लिए होली पर आधारित स्टिकर्स और विजु़अल इफेक्ट्स डिज़ाइन किए हैं।

‘‘रंगों का त्योहार होली देश भर के शहरों में हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जाता है। हम चाहते हैं कि हमारे सभी उपयोगकर्ता 14 भारतीय भाषाओं में हेलो के साथ डिजिटल होली मनाएं। त्योहार के मौके पर अनूठे और रंग-बिरंगे स्टिकर्स के साथ हमारे उपयोगकर्ता अपने ऑनलाईन प्रोफाइल को फेस्टिव मेक-ओवर दे सकते हैं। होली बाय हेलो देश भर के उपयोगकर्ताओं के चेहरों पर नई मुस्कान लेकर आएगा।’’ श्यामंगा बरूआह, हैड ऑफ कंटेंट ऑपरेशन्स, हेलो ने कहा।

‘होली बाय हेलो’ के ओपन स्क्रीन ऐड पिक्चर्स एवं स्टिकर्स के अलावा लोकप्रिय सेलेब्रिटीज़ के फोटोज़ के साथ स्पेशल इफेक्ट फ्रेम भी डिज़ाइन किए गए हैं, जिसके ज़रिए उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा सितारों के साथ सेल्फी ले सकते हैं और इसे हेलो पर पोस्ट कर सकते हैं।

अभियान में शामिल कुछ टॉप रीजनल सेलेब्रिटीज़ में शामिल हैं श्रिया सरन, हंसिका, मोटवानी, तेजस्वी मादीवादा, ज्वाला गट्टा, राधिका पंडित, तेजस्वी प्रकाश, कैथरीन ट्रेसा, लक्ष्मी मंचू, रूबीना दिलायक और निधी अग्रवाल। ये सेलेब्रिटीज़ सात दिनों के दौरान अपने कंटेंट पोस्ट करेंगे, साथ ही उपयोगकर्ताओं के साथ यह शेयर करेंगे कि वे होली का त्योहार कैसे मनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here