दुनिया की सबसे पुरानी लन्दन की बार्बर शॉप जयपुर में

जयपुर। ग्रेट ब्रिटेन के 9 राज्यों में 200 वर्षो तक सम्राटों के बालों को संवारने के बाद ट्रूफिट एण्ड हिल इस विरासत कों अब जयपुर में भी लेकर आ गया है। दुनिया की सबसें पुरानी लन्दन की बार्बर शॉप तिलक मार्ग सी-स्कीम स्थित, यूनिट नंबर 3, ग्राउंड फ्लोर, त्रिमूर्ति के औरम बिल्डिंग में खोली गई है।

0
45

जयपुर। ग्रेट ब्रिटेन के 9 राज्यों में 200 वर्षो तक सम्राटों के बालों को संवारने के बाद ट्रूफिट एण्ड हिल इस विरासत कों अब जयपुर में भी लेकर आ गया है। दुनिया की सबसें पुरानी लन्दन की बार्बर शॉप तिलक मार्ग सी-स्कीम स्थित, यूनिट नंबर 3, ग्राउंड फ्लोर, त्रिमूर्ति के औरम बिल्डिंग में खोली गई है। जयपुर के शाही शोक रखने वाले अब सबसें आरामदायक रूप में अपने को संवारने के लिये यहां आ सकते है।

भारत में यह सुविधा लेकर आए हैं लॉयड्स (लक्जरीज़), लिमिटेड जिनके पास न केवल भारत अपितु नेपाल, बांग्लादेश, श्रीलंका, भूटान, म्यांमार और वियतनाम तक इसकी मास्टर फ्रेचाइचीज़ स्थापित करने का लाइसेंस है, श्री कृष्णा गुप्ता और श्री इष्तियाक अंन्सारी ने इस उपक्रम की शुरूआत 2013 में लॉयड्स लक्जरीज लिमिटेड के नाम से की, जिसका मकसद अपने पुरुष मेहमानों के लिए पूर्ण आराम एवं तरोताजा का माहौल बनाने का लक्ष्य है। इसके माध्यम से,वे पुरुषों को महानता के लिए तैयार करना चाहते हैं।

हमारा उद्देेश्य यह है कि ग्राहक को अंतत: नवयुवक होने का आभास होना चाहिए और जब इसे छोडऩे का समय हो तो इसे नवीनीकृत करना चाहिए। हम केवल एक सेवा प्रदान नहीं करते हैं, बल्कि हम एक अनुभव प्रदान करते हैं। खुद को संवारना एक दैनिक आवश्यकता है, हम आपको एक शानदार अनुभव में बदलने के लिए सबसे शानदार वातावरण और अत्यधिक कुशल बारबर्स और कर्मचारियों की सेवा प्रदान करते हैं। जयपुर का मुख्य आकर्षण स्पा सेवाएं हैं, जिन्हें हमने पहली बार पेश किया है और यह हमारे भविष्य के अन्य स्टोरों में भी शामिल होगी।

जयपुर में यह स्टोर 1500 वर्ग फुट में फैला है, जिसमें रिटेल सेक्शन, एक रॉयल सूट , बार्बरिंग सेक्शन, पेडीक्योर सूट, फुट स्पा सूट और मसाज रूम हैं। महोगनी की लकड़ी में अपने उत्तम दर्जे का आंतरिक भाग के साथ एक सर्वोत्कृष्ट अनुभव प्रदान करते हुए, चिक ब्लू वॉलपेपर को जोड़कर एक विपरीत वातावरण बनाता है, एक पूर्ण आराम के वातावरण के लिए।
ट्रूफिट एण्ड हिल दुनिया भर में भारत सहित 11 देशों में है इन शहरों में लंदन, कैनबरा, बाकू, टोरंटो, बीजिंग, शंघाई, सल्मीया, कुआलालंपुर, सिंगापुर, बैंकॉक, शिकागो, वाशिंगटन और भारतीय शहर।

इस अवसर पर श्री कृष्णा गुप्ता और इष्तियाक अंसारी ने कहा वर्तमान में हमारे पास भारत के 11 शहरों में 19 ओपन एवं ऑपरेटिंग स्टोर हैं। हमारे, मुंबई में, 7 ओपन और ऑपरेटिंग ट्रूफिट एण्ड हिल स्टोर हैं, 1 नई दिल्ली में, 1 गुरुग्राम में, 3 बेंगलुरु में, 1 हैदराबाद में, 1 अहमदाबाद, 1 कोलकाता 1 पुणे, 1 चेन्नई और 1 चंडीगढ में है। हम एक विस्तार की ओर अग्रसर में इंदौर, मध्यप्रदेश और गुलशन एवेन्यू-ढाका, बांग्लादेश में जल्द ही खुलने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here