July 19, 2024, 9:06 pm
spot_imgspot_img

युवती की हत्या कर शव को बैग में डाल नाहरगढ़ की पहाड़ी में पत्थरों के नीचे दबाने वाले गिरफ्तार

जयपुर। चित्रकूट नगर थाना ने कार्रवाई करते हुए एक युवती का तकिए से मुंह बंद कर हत्या कर शव फेंकने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी में सामने आया है कि गिरफ्तार हत्यारों ने शव को बैग में डालकर नाहरगढ़ की पहाड़ी में पत्थरों के नीचे दबा दिया गया। फिलहाल आरोपितो से पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि लक्ष्मी नामक नेपाली युवती का तकिए से मुंह बंद कर हत्या कर साक्ष्य मिटाने और शव को बैग में डाल नाहरगढ़ की पहाड़ी में पत्थरों के नीचे दबाने वाले हत्यारे स्वपन मंडल उर्फ तरूण निवासी पश्चिमी बंगाल और उसका साथी सुमन विश्वास उर्फ राम निवासी पश्चिमी बंगाल को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपित कोलकत्ता, नेपाल, दिल्ली आदि स्थानों से लड़कियां लाकर जयपुर में अनैतिक कार्य करवाते है,जो थाना इलाके में स्थित विनोबा भावे नगर के अपार्टमेंट में किराए से रहते है।

गौरतलब है कि जिला स्पेशल टीम पश्चिम जयपुर के सर्किल पुलिस निरीक्षक गणेश कुमार सैनी ने थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया था कि पिछले दिनों रानाघाट नदिया (पश्चिम बंगाल) की रहने वाले स्वपन मंडल उर्फ तरूण ने अपने साथी सुमन के साथ मिलकर एक युवती की हत्या कर शव को बैग में डालकर नाहरगढ़ की पहाड़ी में पत्थरों के नीचे दबा दिया। जिसने कुछ समय पहले नेपाल की रहने वाली लड़की को गलत काम करवाने के लिए जयपुर लाया था। शुरुआत में लड़की को जयपुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल में ठहराया था। और उसके बाद लड़की को अपने अपार्टमेंट पर ले गया था।

जहां 10-12 दिन पहले किसी बात को लेकर स्वपन मंडल की लड़की से कहासुनी हो गई। गुस्से में स्वपन मंडल ने नौकर सुमन विश्वास उर्फ राम और साथियों के साथ मिलकर लड़की की हत्या कर दी। सबूत मिटाने के लिए लाश को एक बड़े बैग में भरकर रखा और रात के अंधेरे में गाड़ी में बैग को डालकर नाहरगढ़ की पहाड़ियों में लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई गई। जहां आरोपितों ने नाहरगढ़-जयगढ़ जाने वाले रास्ते पर गाड़ी रोककर बैग को निकाल कर जंगल की पहाड़ियों में सौ मीटर नीचे बैग को घसीट कर ले गए।

बैग को पत्थरों के नीचे दबाने के बाद हत्यारे फरार हो गए। सूचना पुलिस ने जांच पडताल करते हुए संदिग्ध हत्यारों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद युवती की हत्या कर नाहरगढ़ की पहाड़ियों में शव फेंकना सामने आया। जिस पर शव बरामद करने के लिए पुलिस टीम नाहरगढ़ की पहाड़ी पहुंची,जहां पुलिस को पहाड़ियों में पत्थरों के नीचे एक बड़ा बैग दबा मिला। पत्थर हटाकर देखने पर बैग के अंदर लड़की की लाश मिली।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles