ट्रक चालक से लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

जयपुर। करणी विहार थाना पुलिस ने तीन दिन पहले एक ट्रक चालक से रुपए से भरा बैग छीनने वाले तीन बदमाशें को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

0
15
arrested
arrested

जयपुर। करणी विहार थाना पुलिस ने तीन दिन पहले एक ट्रक चालक से रुपए से भरा बैग छीनने वाले तीन बदमाशें को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है। थानाधिकारी धर्मराज चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद अजफल कुरैशी (28) मूलत निवासी एमपी हाल भट्टा बस्ती , शोयब अहमद (26) निवासी यूपी हाल शास्त्रीनगर व नवल सिंह (25) निवासी शास्त्रीनगर है।

जिन्होंने 11 मार्च को थाना इलाके में स्थित 200 फीट चौराहे पर ट्रक चालक से आठ हजार रुपए से भरा बैग लूटे और बाइक को तेज रफ्तार से दौड़ाते हुए निकल गए । जिसके बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर इन बदमाशों को धर-दबोचा है।

चोर गैंग का सदस्य को पुलिस ने धरा

वहीं पुलिस ने एक चोर गैंग के सदस्य को गिरफ्तार किया है। जिसने पूछताछ में कई चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूला है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अरोपी विनोद कुमार (27) निवासी दौसा का रहने वाला है। जिसे मुखबिर की सूचना पर पकड़ा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पूछताछ में शहर के विभिन्न थाना इलाके में वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here