बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तीन पीढिय़ों ने फोटोशूट के लिए रोजर दुबुई घड़ी पहनी

जयपुर। हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस एवं हारपर्स बाजार इंडिया की 10 वीं सालगिरह के मौके पर हिन्दी फिल्म उद्योग बॉलीवुड की तीन मशहूर अभिनेत्रियोंं

0
26

जयपुर। हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस एवं हारपर्स बाजार इंडिया की 10 वीं सालगिरह के मौके पर हिन्दी फिल्म उद्योग बॉलीवुड की तीन मशहूर अभिनेत्रियोंं ने एक फोटो शूट के दौरान रोजर एक्सक्लूसिव रोजर दुबुई की घडियां पहनी। उच्च फैशन की दुर्लभ दुनिया में प्रतिष्ठित होने वाली पत्रिका के कवर पर सिजलिंग, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट -तीन सबसे बड़े सुपरस्टार थे जो आज मल्टी-मिलियन डॉलर के हिन्दी सिने जगत पर राज करती हैैं।

तीनों सुपरस्टार, जो किसी भी भारतीय मेट्रो में अपने सौन्दर्य के बलबूते पर ट्रैफिक जाम लगा सकती हैं, हफ्तों के लिए थिएटर पैक कर सकती हैं और ये तीनों सुपरस्टारडम की तीन अलग-अलग पीढिय़ों का प्रतिनिधित्व करती हैं, उनके लिए रोजर दुबई एवैंट गार्डे और प्रतिष्ठित हॉतें हॉरोलॉजिकल शैली की टाइम पीसेज के साथ स्टेज पर फोटो शूट करवाने के लिए उतरीं।

इन सभी ने उच्च ओकटाइन शॉट्स की एक श्रृंखला के लिए विशेष और उत्तम रोजर दुबुई टाइमपीस को सपोर्ट किया, जो भारत की अग्रणी उच्च फैशन पत्रिका के कवर और अंदर के पन्नों को सुशोभित करेगा। शूट ने फिल्म कलंक की रिलीज का जश्न मनाया, जिसमें तीनों अभिनेत्रियों को प्रमुख भूमिकाओं में दिखाया गया है। अभिनेत्रियों की कलाइयों पर जो घडिय़ाँ थीं, वे रोजर दुबुई आइकॉनिक एक्सकैलिबर और वेलवेट रेंज की थीं।

माधुरी दीक्षित, भारतीय सिनेमा की एक लेजेन्डरी आर्टिस्ट है जो 1980 और 1990 के दशक की कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय और नृत्य भूमिकाओं के लिए जानी जाती है। वह छह फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई सम्मानों की से नवाजी जा चुकी हैं। उन्हें चौदह बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर अवार्ड के लिए नामांकित किया गया है, और राखी और रानी मुखर्जी के साथ, अभिनय श्रेणियों में सबसे नामांकित अभिनेत्री है, जिसमें 16 नामांकन हैं। 2008 में, भारत सरकार ने उन्हें देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित किया।

इसी प्रकार वरिष्ठ अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की पुत्री सोनाक्षी सिन्हा ने वर्ष 2010 में काफी चर्चित फिल्म दबंग से अपने कैरियर की शुरूआत की, उनके साथ सुपर स्टार सलमान खान थे, अपनी पहली ही फिल्म में सोनाक्षी ने फिल्मफेयर अवॉर्ड प्राप्त करने का गौरव हासिल किया।

आलिया भट्ट भारत में सबसे अधिक भुगतान प्राप्त वाली समकालीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। भट्ट परिवार में जन्मी, वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं। वर्ष 1999 की थ्रिलर संघर्ष में एक बाल कलाकार की भूमिका में अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद, आलिया भट्ट ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई।

वह बाद में जौहर के स्टूडियो के साथ सहयोग करने के लिए चली गई, जिसमें रोमांस 2 स्टेट्स (2014), हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया (2014), और बद्रीनाथ की दुल्हनिया (2017) शामिल हैं, कपूर एंड संस (2016) और आने वाली उम्र की फिल्म डियर जिंदगी (2016) उनकी प्रमुख फिल्में मानी जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here