टू यम ने बेहद स्वादिष्ट और हेल्दी स्नैक्स ‘करारे’ को लॉन्च किया

आरपी- संजीव गोयनका ग्रुप के एफएमसीजी ब्रांड टू यम ! ने अपने नए स्नैक्स प्रॉडक्ट –करारे को लॉन्च किया है। “बेक्‍ड एंड नॉट फ्राइड” के समान प्‍लेटफॉर्म पर इसकी टैगलाइन भी बड़ी जबर्दस्त है- बाहर से टेढ़ा, अंदर से सीधा। समान प्लेटफॉर्म पर एक और टैगलाइन है

0
46

आरपी- संजीव गोयनका ग्रुप के एफएमसीजी ब्रांड टू यम ! ने अपने नए स्नैक्स प्रॉडक्ट –करारे को लॉन्च किया है। “बेक्‍ड एंड नॉट फ्राइड” के समान प्‍लेटफॉर्म पर इसकी टैगलाइन भी बड़ी जबर्दस्त है- बाहर से टेढ़ा, अंदर से सीधा। समान प्लेटफॉर्म पर एक और टैगलाइन है, फ्राइड नहीं बेक्ड। इसलिए इस मजेदार और चटपटे करारे से आप बिना किसी अपराधबोध के अपनी भूख शांत कर सकते हैं।

करारे पांच अलग-अलग वैरिएंट्स- चिली अचारी, गार्लिक पेरी-पेरी, मंची मसाला, नूडल मसाला और सदर्न स्पाइसी में उपलब्ध है। 40 फीसदी कम फैट के साथ, करारे को सेहत और टेस्ट के बीच लगातार चलती जंग को खत्म करने के लिए करारे को लॉन्च किया गया है। करारे के नए बेहतरीन फ्वेलर्स आपको सेहत से समझौता किए बिना स्नैकिंग का नया ऑप्शन उपलब्ध कराएंगे।

आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप के चेयरमैन श्री संजीव गोयनका ने नई लॉन्‍च के अवसर पर कहा, “हम करारे की नई रेंज लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं। यह स्नैक्स की कैटेगरी में उपभोक्ताओं के लिए बेहतरीन अवसर है। करारे की लॉन्चिंग से हम एक बार फिर इस भ्रम को दूर कर सकेंगे कि सेहतमंद स्नैक्स कभी स्वादिष्ट नहीं हो सकते। टू यम! की संपूर्ण नई रेंज उपभोक्ताओं को ऐसे स्नैकिंग विकल्‍प मुहैया कराने की हमारी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाती है। इस स्नैक्‍स को फ्राई नहीं किया गया है। यह पूरी तरह से बेक्ड हैं।”

आरपी-एसजी एफएमसीजी के वीपी मार्केटिंग (सीएमओ) अनुपम बोके न कहा, “उपभोक्ता उसी सामान को खरीदना पसंद करते हैं, जिसके साथ वह अपना संबंध जोड़ पाते हैं।इसी को ध्यान में रखते हुए हमने करारे को लॉन्च किया है, जिसके साथ हम स्वाद को काफी ऊंचे पायदान पर ले गए हैं और टू यम! के “बेक्‍ड नॉट फ्राइड” के मुख्‍य वादे पर खरे उतरे हैं। हमारा मानना है कि इसे हमाका प्रॉडक्ट मेन स्ट्रीम में आएगा और उपभोक्ताओं के बहुत बड़े वर्ग को अपनी ओर आकर्षित करेगा। हमारे ऐड कैंपेन का आइडिया “बाहर से टेढ़ा, अंदर से सीधा” से हम उपभोक्ताओं को यह बताने में सफल रहेंगे कि करारे बाहर से जितने टेस्टी लगते हैं, अंदर से उतने हेल्दी भी हैं।”

मुलेनलोवे लिंटास ग्रुप के सीसीओ और ग्रुप चेयरमैन अमीर जलील ने कहा, “टू यम! ने हेल्दी स्नैक्स उपभोक्ताओं के सामने पेश करने के अपने प्रयास को लगातार जारी रखा है। इस बार हमने टैगलाइन में “टेढ़ा” पैक रखा है, लेकिन इससे कोई समस्या नहीं है। आप इस टेढ़े स्नैक्स के स्वाद से प्यार कर सकते है, लेकिन इसके बाद आप सिर्फ यह देखेंगे कि यह तो सीधा है। विराट ने एक बार फिर हमारे लिए शानदार काम किया है। टेढ़ी जीभ ने गालों के बीच मजबूती से अपनी जगह बनाई है।”

मुलेनलोवे लिंटास ग्रुप के सीईओ विराट टंडन ने कहा, “यह देखकर वाकई अच्छा लगता है कि कैसे एक चैलेंजर ब्रैंड ने सफलतापूर्वक इस कैटेगरी में अपनी जगह बनाई है। कंपनी ने स्नैक्स के नए फार्मेंट लॉन्च किए हैं। यह स्नैक्स दूसरे स्नैक्स से स्पष्ट रूप से सेहतमंद होने के साथ ही टेस्टी भी है। करारे की पेशकश ब्रैंड को तेजी से आगे बढ़ाने का एक रणनीतिक कदम है। हमने प्रॉडक्ट का सेहतमंद वर्जन लॉन्च किया है, जो इस कैटेगरी में मुख्य प्रॉडक्ट है। यह कैंपेन करारे को पसंदीदा “टेढ़ा” स्नैक्स के लिए बेक्‍ड विकल्‍प के रूप में पेश करता है।”

करारे को लॉन्च कर कंपनी ने स्नैकिंग कैटेगरी में ब्रांड का छठा सफल प्रॉडक्ट लॉन्च किया है। ब्रैंड के पोर्टफोलियो में व्‍हीट थिंस, फॉक्स नट्स, वेजी स्टिक्स, क्विनोवा पफ्स और हाल ही में लॉन्च मल्टी ग्रेन चिप्स शामिल हैं। ये दिलचप्‍स फ्लेवर कॉम्बिनेशन में उपलब्‍ध हैं। टू यम! की शानदार पेशकश इसे संपूर्ण स्नैक्स बनाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here