July 22, 2024, 11:54 pm
spot_imgspot_img

पीड़ित व्यापारियों को भी मिले मुआवजाः सांसद दीया कुमारी

जयपुर।  सांसद दीया कुमारी ने कहा है कि कांग्रेस ने सदैव तुष्टिकरण की नीतियों को अपनाकर समाज को बांटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस सनातन विरोधी कांग्रेस सरकार का राज्य में पतन अब सुनिश्चित हो गया है। उन्होंने असामाजिक द्वारा की गई लूटपाट से प्रभावित व्यापारियों को मुआवजा देने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि जयपुर शहर पारम्परिक रूप से शांति, प्रेम और भाईचारे के लिए विख्यात रहा है। उन्होंने इस सद्भावना को बिगाड़कर अराजकता व उपद्रव करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने की मांग की। सांसद दीया कुमारी ने कहा कि दुनियाभर के पर्यटकों के आकर्षण के केंद्र गुलाबी नगरी में दहशत फैलाने वालों से सख्ती से निपटना आवश्यक है। उन्होंने पिछले दिनों जयपुर शहर के पुरोहित जी का कटला सहित आसपास के क्षेत्रों में असामाजिक तत्वों द्वारा की गई लुटपाट से प्रभावित व्यापारियों को मुआवजा देने की भी मांग की है।

दीया कुमारी ने कहा कि राज्य की सनातन विरोधी कांग्रेस सरकार भेदभाव करके एक समुदाय विशेष के प्रति ही हमेशा उदार रहती है, जबकि अन्य मामलों में यह उदारता नजर नहीं आती। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार समुदाय विशेष के खास दिनों में पानी व बिजली की आपूर्ति आदि व्यवस्थाओ के लिए खास निर्देश जारी करती है, जबकि अन्य अवसरों पर लापरवाह रहती है। इस सरकार की शह पर अराजक उपद्रवी तत्वों का हौंसला बढ़ जाता है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles