10 का दम दिखाकर जीता मेडल, लगातार 10 रविवार 10 किमी दौड़कर किया चेलेंज पूरा

जयपुर । जोश और जूनून की परिभाषित करता एयू बैंक जयपुर मैराथन अपने 10 संस्करण पूरे कर चुका है। इसी के तहत शनिवार को पोलो ग्राउंड पर 10 का दम चेलेंज पूरा करने वाले रनर्स को फिनिशर मैडल वितरित किये गए।

0
15
Wins medal
Wins medal

जयपुर । जोश और जूनून की परिभाषित करता एयू बैंक जयपुर मैराथन अपने 10 संस्करण पूरे कर चुका है। इसी के तहत शनिवार को पोलो ग्राउंड पर 10 का दम चेलेंज पूरा करने वाले रनर्स को फिनिशर मैडल वितरित किये गए। साथ ही इस मौके पर एयू बैंक जयपुर मैराथन के दसवें संस्करण के विनर्स को भी केश प्राइज दिए गए। इस मौके पर एयू बैंक के ग्रुप हेड मनोज टिबरेवाल, जयपुर रनर्स क्लब के फाउंडर रवि गोयनका और एयू बैंक जयपुर मैराथन के सीईओ मुकेश मिश्रा ने मैडल्स और केश प्राइज देकर सम्मानित किया।

लगातार 10 रविवार 10 किमी दौड़कर किया चेलेंज पूरा

एयू बैंक जयपुर मैराथन के सीईओ मुकेश मिश्रा ने इस मौके पर कहा कि जयपुर के रनर्स के साथ पूरे देश के रनर्स ने 10 का दम चेलेंज में भाग लिया। इस चेलेंज में 10 रविवार तक लगातार 10 किमी रन करना था। इसकी शुरूआत 2 दिसंबर,2018 से हुई और 3 फरवरी,2019 को इसका समापन हुआ। पूरे देश से 500 से ज्यादा रनर्स ने इसके लिए रजिस्टर करवाया था और 250 रनर्स इस चेलेंज को पूरा करने सफल रहे. जयपुर के रनर्स को इसके फिनिशर मैडल इस मौके पर दिए गए और जयपुर के बाहर के रनर्स को कुरियर के माध्यम से मेडल्स पहुंचाए जायेंगे।

एयू बैंक जयपुर मैराथन के विनर्स को मिले केश प्राइज

इस मौके पर एयू बैंक जयपुर मैराथन के दसवें संस्करण के विनर्स को केश प्राइज भी वितरित किये गए। एयू बैंक के ग्रुप हेड मनोज टिबरेवाल ने बताया कि इस बार मैराथन में सभी केटेगरी विनर्स को नगद इनामी राशि देने की घोषणा हुई थी। आज विनर्स को नगद राशि देकर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here