राजधानी में महिला गैंग सक्रिय

जयपुर। इन दिनों शहर में महिला ठग गैंग सक्रिय है जो महिलाओं को ही निशाना बना चैन स्नेचिंग, लूट, पर्स चोरी और मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम देती हैं।

0
10
crime
crime

जयपुर। इन दिनों शहर में महिला ठग गैंग सक्रिय है जो महिलाओं को ही निशाना बना चैन स्नेचिंग, लूट, पर्स चोरी और मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम देती हैं। महिला गैंग ने चार दिन पहले झोटवाड़ा में चेन स्नेचिंग और मोबाइल चोरी की वारदात की थी। मंगलवार को लुटेरी महिला ने वैशाली नगर में बैंक कर्मी की की पत्नी गर्दन की नस दबा बेहोश कर घर की अलमारियां खंगाल गई।अब विद्याधर नगर थाना इलाके में घर जाने के लिए ई-रिक्शा में बैठी युवती के गले से सोने की चेन काटकर ले गई।

पुलिस ने बताया कि मैजर शैतान सिंह कॉलोनी निवासी संगीता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह किसी काम से बाजार गई थीं। अल्का टाकिज से घर जाने के लिए ई-रिक्शा में बैठी। रिक्शे में बैठने के तुरंत बाद चार महिलाएं और दस साल की लड़की भी उसमें बैठ गई। मना करने के बावजूद भी चालक ने जबरदस्ती पीड़ि़ता के दायीं तरफ बिठा लिया।

ई-रिक्शा चालक ने अन्य सवारियों को जल्द से जल्द उतारने की बात कही। दोपहर एक बजे विद्याधर नगर स्थित मंदिर मोड़ पर चारों महिलाएं और लड़की उतर गईं। कुछ देर बाद पीड़िता का भी स्टॉप आया तो वह भी उतर गई। घर जाने के बाद जब गले पर हाथ लगाया तो चेन नहीं मिली। पीड़िता थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here