June 19, 2024, 2:52 am
spot_imgspot_img

बड़ौदा बीएनपी पारिबा एएमसी और बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक ने म्यूचुअल फंड उत्पादों के वितरण के लिए एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए

अजमेर। बड़ौदा बीएनपी पारिबा एएमसी और बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक (BRKGB) ने आज म्यूचुअल फंड उत्पादों के डिस्ट्रीब्यूशन (वितरण) के लिए एक एग्रीमेंट (समझौते) पर हस्ताक्षर किए। एग्रीमेंट पर बड़ौदा बीएनपी पारिबा एएमसी के सीईओ सुरेश सोनी और बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक, अजमेर के चेयरमैन यादव एस ठाकुर द्वारा हस्ताक्षर किए गए। इस मौके पर दोनों संगठनों के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

यह एग्रीमेंट बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक को अपने ग्राहकों को इक्विटी फंड, डेट फंड और बैलेंस्ड फंड सहित म्यूचुअल फंड उत्पादों की एक व्यापक श्रृंखला की पेशकश करने में सक्षम करेगा। बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक को अपने ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने और उन्हें निवेश विकल्पों की एक बड़ी रेंज प्रदान करने में मदद मिलेगी। यह साझेदारी बड़ौदा बीएनपी पारिबा एएमसी को अपनी 880+ शाखाओं में राजस्थान के सभी 21 जिलों को में पहुंच के साथ बीआरकेजीबी के ग्राहक आधार को सेवा प्रदान करने में सक्षम बनाएगी।

इस अवसर पर बोलते हुए, बड़ौदा बीएनपी पारिबा एएमसी के सीईओ सुरेश सोनी ने कहा कि हम समाज के उन वर्गों को वित्तीय सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिनकी पहुंच अब तक वित्तीय सेवाओं तक नहीं है। और राजस्थान के अग्रणी क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक बीआरकेजीबी के साथ साझेदारी करके हमें खुशी हो रही है। बीआरकेजीबी के साथ हमारी साझेदारी हमें इस लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करेगी। साथ ही ग्रामीण और अर्ध-शहरी क्षेत्रों में अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंच बनाने और उन्हें म्यूचुअल फंड में निवेश के लाभ प्रदान करने में भी मदद मिलेगी।

बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक, अजमेर के चेयरमैन यादव एस ठाकुर ने कहा कि हम म्यूचुअल फंड उत्पादों को वितरित करने के लिए बड़ौदा बीएनपी पारिबा एमएफ के साथ साझेदारी करके खुश हैं। यह साझेदारी हमें अपने ग्राहकों को अधिक से अधिक निवेश विकल्पों की पेशकश करने और उनकी बढ़ती वित्तीय जरूरतों को पूरा करने में मदद करेगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles