भारद्वाज ने ‘पुष्पेन्द्र भारद्वाज के 51 प्रण, सांगानेर बनेगा नंबर वन’ घोषणा-पत्र किया लॉन्च

जयपुर। सांगानेर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेन्द्र भारद्वाज ने शनिवार को ‘पुष्पेन्द्र भारद्वाज के 51 प्रण, सांगानेर बनेगा नंबर वन’ घोषणा-पत्र लॉन्च किया। इस दौरान भारद्वाज ने अगले 5 सालों में किए जाने वाले कार्यों को लेकर अपना विजन भी बताया। भारद्वाज ने मीडिया को बताया कि उन्होंने एक माह के दौरान ‘जनसेवक आपके द्वार’ यात्रा निकाली थी।

इस दौरान उन्होंने 410 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर 45000 लोगों से मुलाकात की थी, उस दौरान जो लोगों की समस्याएं थीं, उनके आधार पर उन्होंने यह 51 प्रण का घोषणा पत्र बनवाया है। उन्होंने बताया कि इसमें शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के साथ ही महिला, युवा और वरिष्ठ नागरिकों के साथ ही मूलभूत सुविधाओं पर फोकस किया है।

उन्होंने बताया कि चुनाव जीतने पर वे सांगानेर में सैटेलाइट अस्पताल का तय समय में निर्माण करवाएंगे, विधानसभा में नया जनाना अस्पताल और प्रमुख क्षेत्रों में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खुलवाएंगे। छात्रों के लिए वातानुकूलित पुस्तकालय का निर्माण कराएंगे। वहीं प्रमुख बाजारों और पार्कों में मुफ्त वाई-फाई की सुविधा देंगे। खिलाड़ियों के लिए राज्य स्तरीय स्टेडियम का निर्माण भी कराया जाएगा।

कपड़ा व्यापारियों के लिए आधुनिक टैक्सटाइल पार्क बनवाएंगे। महिला आत्मरक्षा के लिए प्रशिक्षण केन्द्र सहित समस्त विधानसभा में सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था भी की जाएगी। विधानसभा में धार्मिक स्थलों का सौंदर्यीकरण और जीर्णोद्वार कराया जाएगा।

इसके अलावा सभी कॉलोनियों में बीसलपुर पेयजल लाइन, सीवर लाइन, सीतापुरा से अजमेर गेट तक मेट्रो लाइन का विस्तार, सांगानेर और मानसरोवर में शहरी शहरी बस सेवा सहित कई विकास के कार्य कराए जाएंगे। भारद्वाज ने बताया कि पूरे 5 साल की सक्रियता के चलते उन्हें गली गली की समस्याएं पता है और 5 दिन पहले सांगानेर आए भजनलाल को गलियों का भी नहीं पता।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles