बीएनआई बिज एक्सपोः उमड़ा विजिटर्स का हुजूम, हर्बल एंड ब्यूटी प्रोडक्ट स्टॉल्स पर दिखी महिलाओं की भीड़

जयपुर। बिजनेस की लिए साझेदार और एक सही प्लेटफार्म की जरुरतों की पूरा करता बीएनआई बिज एक्सपो एक नए वादे एवं आगामी विजन के साथ रविवार को संपन्न हुआ। 15 से 17 मार्च तक राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में चले एक्सपो में करीब 10 हजार से अधिक विजिटर्स से विजिट किया और बिजनेस की बारिकियां सीखने के साथ-साथ जमकर खरीददारी भी की। अंतिम दिन एक्सपो में विजिटर्स की भारी भीड़ देखने को मिली। जिससे स्टॉल्स ओनर्स के चेहरों पर खुशी की झलक देखी गयी। ब्यूटी एंड हर्बल प्रोडक्ट वाली स्टॉल्स पर महिलाओं की भीड़ देखी गयी, जबकि आईटी से रिलिटेड स्टॉल्स पर यंग एंटरप्रेन्योर अपने अनुभव साझा करते हुए देखे गए।

एक लाख के लहंगे ने बटोरी सुर्खियां

बिज एक्सपो में अरावली बाय निखार फैशन की ओर से शोकेस एक लाख का लहंगा आकर्षण में बना रहा। इस स्टॉल्स पर कई अन्य प्रिमियम लहंगे और साडियां भी डिस्प्ले की गयी थीं। इनके अलावा, 50 हजार के आर्थाेपेडिक मैट्रिस भी खासे चर्चा में रहे। 10 हजार से लेकर एक लाख से अधिक के कालीन स्टॉल पर भी सबसे अधिक विजिट की गयी। प्रोपर्टी की स्टॉल्स पर भी लोगों ने आवाजाही अधिक रही।

सफलता की कहानी बयां करता बीएनआई

इस मौके पर बीएनआई जयपुर के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अक्षय गोयल ने कहा कि जिस उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए बीएनआई को खड़ा किया गया था, वो अब सफल हो रहा है और अब वो नए आयाम को छू रहा है । श्री गोयल ने कहा कि हर वर्ष की भाँति बिज़ एक्सपो को यंगस्टर्स का अच्छा रेंसपोंस मिला है। उन्होंने बताया कि पिछले साल हमने 110 स्टॉल्स एक्सपो में लगायी थी लेकिन एक्सपो के 6वें एडिशन में, इस साल 150 से ज्यादा स्टॉल्स एक्सपो की सफलता की कहानी खुद बयां कर रहे हैं।

गोयल ने एक खास बात की ओर इशारा करते हुए बताया कि बिज़ एक्सपो के अतिथि वैज्ञानिक विरेंद्र चौधरी ने एक सदस्य की कंपनी का बायो सीएनजी मशीन का ऑर्डर क्लोज किया जिसकी वैल्यू 8.50 करोड़ रुपए के करीब है। गोयल ने आगे बताया कि कुछ ही सालों में बीएनआई के सदस्य मेंबर की संख्या 1234 तक पहुंच गयी है। बीएनआई जयपुर अब तक तीन से चार हजार करोड़ का बिजनेस कर चुका है जो बीएनआई की सफलता को दर्शाता है। अक्षय गोयल ने अगले साल एक नए विजन और एक नए उत्साह के साथ फिर से एक्सपो में आने की उम्मीद जताई है।

वहीं बीएनआई एरिया डायरेक्टर नीलम मित्तल ने बताया कि राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में हो रहे बीएनआई बिज एक्सपो 2024 में नामी गिरामी इंडस्ट्रीज ने भाग लिया। है। इस बार इंफ्रा, इंटीरियर, आईटी ऑटोमेशन, ऑर्गेनिक फूड और ई-व्हीकल जैसी इंडस्ट्रीज भी बीएनआई का हिस्सा बनी और एक्सपो में शामिल हुई।

कई नामी इंडस्ट्रीज ने की शिरकत

बीएनआई बिज एक्सपो में अरावली बाय निखार फैशन, वन रियलिटी, फ्लोरेट स्पाइनमेट मैट्रिस, नौकरी ईजीहायर, केईआई वायर एंड केबल्स, टी एंड टी मोटर्स, बराडिया ग्रुप, रुवी डिजिटल, एडग्लोबल 360 प्रा.लि, केके इम्प्रेशंस, मोजिका अरोमा, फोर क्रॉस मीडिया, देखो नेटवर्क, सिम्पली जयपुर, इवेंट शापर्स एलएलपी और गोल्डन डिवाइन ने बतौर पार्टनर/स्पॉन्सर के रूप मे शिरकत की।

बिज एक्सपो में अंतिम दिन का आगाज सर्व ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा द्वारा किया गया। इस मौके पर लक्सर समूह के चेयरमैन रवि जैन, पार्षद नीरज अग्रवाल, पूर्व आईएएस महेंद्र सुराणा, प्री ओन्ड कार संगठन के अध्यक्ष अजय भाटिया समेत शहर की कई नामी गिरामी शख्सियतें उपस्थित रहीं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles