हनी ट्रैप गिरोह का भंडाफोड़: पांच महिलाओं सहित आठ आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

जयपुर। बगरू थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हनी ट्रैप गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पांच महिलाओं सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और साथ ही वारदात में प्रयुक्त एक मोबाइल,तीन मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस उपायुक्त जयपुर (पश्चिम) अमित कुमार ने बताया कि बगरू थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हनी ट्रैप गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए महेंद्र बावरिया (28) निवासी झाबडा बाबा की ढाणी शिवदासपुरा जयपुर,सुनीता देवी (22) निवासी बीलवा कला शिवदासपुरा जयपुर,महादेव बावरिया (45) निवासी प्रागपुरा जिला कोटपूतली,चम्पा देवी (40) निवासी लाडा का बास प्रागपुरा जिला कोटपूतली, सोनू (20) निवासी प्रागपुरा जिला कोटपूतली,कमली देवी (20) निवासी निवाई जिला टोंक, सीताराम बावरिया(30) निवासी निवाई जिला टोंक और मेवा बावरिया (21) निवासी निवाई जिला टोंक को गिरफ्तार किया है।आरोपितों के पास मिले मोबाइल से पीडित की फोटो प्राप्त कर मोबाइल को जब्त किया गया। वारदात में प्रयुक्त तीन मोटरसाइकिल को जब्त किया गया।

साथ ही लूटे गये सामान, रुपये व अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि 26 फरवरी को पीडित शंकर लाल निवासी सीकर ने मामला दर्ज करवाया था कि वह पिकअप गाड़ी चलाता है और सेज कलवाडा से पिकअप में माल भरता है। लगभग दस दिन पहले कलवाडा के पास टी-पोईट पर वह पिकअप लेकर खड़ा था। तभी वहा पर दो लडके एक औरत व दो लडकियां आकर कहती है कि ताउजी पीक अप बचोगे क्या तो पीड़ित ने उनको मना कर दिया। उन्होने उसके मोबाईल नम्बर लेकर कहा की कोई दूसरी पिकअप बिकाऊ हो तो बता देना। इसके बाद इन लोगों ने साजिश कर उसका वीडियो कॉल करना शुरू कर दिया। 25 फरवरी को वह पिकअप गाडी में चंदवाजी के पास से एयरटेल कम्पनी का माल भरकर भीलवाडा, चित्तौडगढ़ व बांसवाडा रवाना हुआ था। इसी दौरान इन लोगो को फोन आया तो उसने कहा कि वह पिकअप में माल भर कर बाहर जा रहा है। जिस पर फोनकर्ता ने कहा कि बगरू थाने के पास वह आपको मिल जायेगे। आपसे गाडी के बारे में बात करनी है।

पीडित बगरू थाने के पास पहुच कर गाडी रोक दी तो दो लड़कियां आकर उसकी पिकअप मे बैठ गई तथा कहने लगी कि उनके परिवार वाले यहा पास में ही रहते है वहा चल कर गाडी के बारे में बात करेगे। पीडित इनके विश्वास मे आ गया तथा थोड़ा आगे जाते ही जंगल में पिकअप रुकवा ली और अश्लील हरकतें करने लग गई। साथ ही अपने मोबाइल से उसकी फोटो खिच मारपीट करना शुरू कर दिया। तीन महिलाओं सहित छह लोग और आ गए। इन सब ने मिलकर झूठे मामले में फसाने की धमकी देकर सामान जबरदस्ती छीनकर भाग गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर बगरू रीको आस पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल आरोपियों को धर-दबोचा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles