राष्ट्रीय प्रतिभा खोज प्रतियोगिता के विजेताओं का सम्मान समारोह 23 फरवरी को

जयपुर। एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम प्रोफेशनल्स (एएमपी) की ओर से हाई स्कूल और कॉलेज के छात्रों के लिए चौथी राष्ट्रीय प्रतिभा खोज (एनटीएस) 2023 परीक्षा आयोजित की। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को 23 फरवरी को जयपुर के रवींद्र मंच में आयोजित एक सम्मान समारोह में सम्मानित किया जाएगा। फरवरी 2024 इस कार्यक्रम में देश भर के शीर्ष पेशेवर, व्यवसायी, सामाजिक नेता, राजनेता, नौकरशाह और शिक्षक भाग लेंगे।

अध्यक्ष -एएमपी आमिर इदरीसी ने 2020 के बाद से एएमपी की राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा की यात्रा के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यह किसी भी गैर-द्वारा आयोजित सबसे बड़ी प्रतिभा खोज है। सरकारी संगठन. उन्होंने उल्लेख किया कि चौथी एनटीएस-2023 परीक्षा में 400़ परीक्षा केंद्रों ने एएमपी के साथ भागीदारी की और 35 हजार छात्रों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की। उन्होंने कहा कि परीक्षा के 500 शीर्ष रैंकर्स को पूरे देश में 20़ प्रशिक्षण भागीदारों द्वारा आईआईटी-जेईई, एनईईटी, एनडीए, सीएलएटी, आईसीएआई और अन्य जैसी विभिन्न महत्वपूर्ण परीक्षाओं के लिए 100 प्रतिशत मुफ्त कोचिंग दी जाएगी। उन्होंने एएमपी के साथ जुड़ने और इन विजेताओं को मुफ्त कोचिंग प्रदान करने के लिए प्रशिक्षण भागीदारों को धन्यवाद दिया, जो ज्यादातर वंचित पृष्ठभूमि से हैं।

इदरीसी ने यह भी उल्लेख किया कि एएमपी अपना चौथा राष्ट्रीय सम्मेलन जयपुर, राजस्थान में 24 और 25 फरवरी 2024 को झारखंड पैलेस एंड रिजॉर्ट, सिरसी रोड में आयोजित कर रहा है। सम्मेलन में लगभग लोग भाग लेंगे। देश भर के 100 शहरों से 300 एएमपी नेता – पेशेवर, व्यवसायी, सामाजिक नेता और शिक्षक – जो पिछले 2 वर्षों की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे और भविष्य के लिए लक्ष्यों की योजना बनाएंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles