“हश जैमर” जयपुर में लॉन्च हुआ, शहर का नया स्‍पीकईज़ी वेजीटेरियन रेस्टोरेंट

जयपुर। ओआईईपीएल फूड एंड बेवरेज ने जयपुर में शहर का पहला और बेमिसाल वेजिटेरियन किचन एंड बार हश जैमर लॉन्च किया है। शहर का पहला एक्सक्लूसिव स्पीकईज़ी वेज रेस्टोरेंट एंड बार हश जैमर यहां आने वाले मेहमानों को राजस्थान के तरह-तरह के शानदार और स्वादिष्ट फूड आइटम्स के असाधारण जायकों के सफर पर जाने के लिए आमंत्रित करता है।

हश जैमर रेस्टोरेंट की परिकल्पना करने वाले ओआईईपीएल फूड एंड बेवरेज के कमल. के. जालान ने इसके अनोखे कॉन्सेप्ट के संबंध में काफी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा, “हम आपको जयपुर में शानदार डाइनिंग का अनुभव प्रदान करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। यहां का भोजन जितना ज़ायकेदार है, मेहमाननवाज़ी भी उतनी ही शानदार है। इस रेस्टोरेंट में आपको राजस्थान की शांति और सुकून भरे माहौल में शाकाहारी व्यंजनों का मजेदार ज़ायका ही नहीं मिलेगा, बल्कि एक शानदार माहैल मिलेगा। यहां मेहमानों को बेहतरीन मेहमानवाज़ी, सर्विस के साथ कभी न भूलने वाले ज़ायकों का स्वाद मिलेगा।”

अगर आप तरह-तरह के व्यंजनों के लुभावने स्वाद, कौतुहल और मिलनसार माहौल का कभी न भूलने वाला यादगार अनुभव लेना चाहते हैं, तो हश जैमर आपको इस चटखारेदार ज़ायकों की छिपी हुई दुनिया का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करता है। हश जैमर, पृथ्वीराज रोड, सी स्कीम, क्रॉसवर्ड के पीछे, अशोकनगर, जयपुर, राजस्थान 302001 पर स्थित है। दो लोगों के लिए कीमत करीब 700 रुपये है।

ओआईईपीएल फूड एंड बेवरेजेज को खाने-पीने के प्रति लोगों के जुनून को एक वास्तविक कैजुअल डाइनिंग अनुभव में बदलने के नजरिये से डिजाइन किया गया था। लोगों के साथ जुड़ने और उनके साथ उस जुनून को शेयर करने की अनोखी क्षमता के चलते ही इस कंपनी ने अन्य जगहों पर विस्तार किया है। अब कंपनी बेंगलुरु के लोगों को भी बेहतरीन रेस्टोरेंट और डाइनिंग अनुभव प्रदान कर रही है। ग्राहकों को संतुष्टि प्रदान करने का हमारा जुनुन हमारे अनुभव की जड़ों में है। अपने मेहमानों को बेहतरीन डाइनिंग अनुभव उपलब्ध कराना हमारा लक्ष्य है। व्यंजनों को बनाने में जड़ों में बसी विशेषज्ञता के साथ ही हमारा लोगों को सर्वश्रेष्ठ क्वॉलिटी देने पर भी अटूट विश्वास है। हम शहर में अच्छे और ज़ायकेदार फूड आइटम्स पसंद करने वाले लोगों को बेमिसाल सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।

हश जैमर हमारे जिंदादिल शहर के दिल में बसा है। जैसे ही आप रेस्टोरेंट के दरवाजे से भीतर प्रवेश करते हैं आपको सुकून, खुशी और उत्सुकता का एहसास होता है। आप पहले से कल्पना नहीं कर सकते, यह आपको रेस्टोरेंट में प्रवेश के लिए आमंत्रित करता है। इसके निर्माण में शराबबंदी के जमाने में बनाए गए सीक्रेट बार से प्रेरणा ली गई है। वाकई यह यहां आने वाले मेहमानों को डाइनिंग का अनोखा अनुभव प्रदान करता है। यहां गुजरे जमाने के आकर्षण के साथ समकालीन नए-नए व्यंजनों का सहजता से मिश्रण किया गया है।

इस रेस्टोरेंट का मेन्यू मशहूर शेफ अर्नब हलदर ने बताया है। यह मेन्यू स्थानीय राजस्थानी लजीज पकवानों के साथ आधुनिक फूड आइटम्स का मिश्रण है। यहां हरेक फूड आइटम को बेहतरीन कला की एक मिसाल कहा जा सकता है। हरेक व्यंजन को तरह-तरह के बेमिसाल ज़ायकों के साथ इस तरह से बनाया जाता है, जिससे यह लोगों पर अपनी अमिट छाप छोड़ जाएगा।

यहां आप कुरकुरे पनीर, पेरी-पेरी मंगोडी पनीर, कलमी वड़ा, दालमोठ परांठा, जोधपुरी मिर्ची, खाकरा पिज्जा, भुटैयां द केबा और मलाई चाप जैसे स्‍वादिष्‍ट फूड आइटम्स में अपनी पसंदीदा डिश चुन सकते हैं। इसे ताजा सामान से बनाया जाता है। इसके साथ ही यहां बहुत से तंदूरी और भारतीय पकवान भी मिलते हैं। इसके अलावा सरसों के फूल, पालक पनीर समोसा और जयपुर दाल तड़का जैसे कई व्यंजनों से शेफ अर्नब आपको लगातार हैरत में डालते हैं और खुशी प्रदान करते हैं।

हश जैमर केवल खाना खाने की जगह ही नहीं है, बल्कि यह आपको एक संपूर्ण अनुभव प्रदान करती है। यहां आपको तरह-तरह का अनूठा स्वाद मिलेगा। आप अपने दोस्तों के साथ हंसी-खुशी के पल बिता सकेंगे और राजस्थानी परंपरा की गर्मजोशी से भरी मेहमान नवाजी का आनंद बना सकेंगे। यहां आप केवल मेहमान नहीं होंगे, बल्कि आप एक सम्मानित “हुकुम” और “बाइसा” होंगे।

हश जैमर लोगों को बिल्कुल अनूठा, लेकिन बेहद किफायती डाइनिंग अनुभव प्रदान करता है। यहां आकर्षक और सजावट के साथ मेहमानों को शानदार फूड आइटम्स परोसने और बेहतरीन कस्मटर सर्विस को प्राथमिकता दी जाती है। यहां आने वाले सभी मेहमानों को बेहतरीन अनुभव मिलता है। ये बहुत बड़े वर्ग की जरूरतो को पूरा करता है, जिसमें पीढ़ी के साथ अन्य वर्गों के लोग शामिल हैं। यहां क्वॉलिटी के ऊंचे मानकों से कोई समझौता नहीं किया जाता।

यहां आने वाले मेहमानों को बेहतरीन माहौल मुहैया कराया जाता है। यहीं लाइव म्यूजिक या कलाकारों की बेहतरीन परफॉर्मेंस भी होती है। हश जैमर में जाने के लिए आपको पास की और सीक्रेट कोड की जरूरत होगी, जो आप एंट्रेंस गेट की नर्सरी या अपने साथी मेहमान के साथ शेयर कर सकते हैं। यहां आने वाले मेहमानों को एडवांस में अपनी सीट रिजर्व करने की सलाह दी जाती है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles