कैटरीना कैफ बनीं ‘राडो’ की ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर

मुंबई। मशहूर स्विस वाचमेकर राडो, जोकि सदाबहार डिजाइन बनाने के लिये मटेरियल्‍स में हमेशा नए-नए प्रयोग करने के लिए जाना जाता है, ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार कैटरीना कैफ को अपना ग्‍लोबल ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है। यह रोमांचक भागीदारी जिन्‍दगीभर बनी रहने वाली यादों के लिये राडो की प्रतिबद्धता को मजबूत करती है।

कैटरीना कैफ की सदाबहार खूबसूरती और दुनिया भर में उनका आकर्षण उन्‍हें सटीकता, नवाचार तथा कारीगरी के लिये राडो की स्‍थायी प्रतिबद्धता दिखाने के लिये बिल्‍कुल परफेक्‍ट है। अपनी वर्सेटाइल प्रतिभा और करिश्‍मा के लिये प्रसिद्ध, कैटरीना कैफ का व्‍यक्तित्‍व राडो के मूल्‍यों के अनुरूप है।

इस रोमांचक भागीदारी का खुलासा एक दिलचस्‍प कैम्‍पेन वीडियो से हुआ है, जोकि दर्शकों को रेगिस्‍तान के आकर्षक परिदृश्‍य में लेकर जाता है; कैटरीना एक सदाबहार आधुनिक महिला के रूप में अपनी कलाई पर नई सेंट्रिक्‍स पहनकर वक्‍त से प्‍यार करती दिखाई देती हैं। कैटरीना राडो के सार और सेंट्रिक्‍स घड़ी के जोश को बखूबी अपना लेती हैं। साथ मिलकर वे घड़ी बनाने की कला की दुनिया को नई ऊँचाइयों पर पहुँचाने का वादा करते हैं।

राडो के सीईओ एड्रियन बॉसहार्ड ने कहा, “हम राडो फैमिली में कैटरीना कैफ का स्‍वागत करते हुए उत्‍साहित हैं। उनकी सदाबहार खूबसूरती और दुनियाभर में पहचान राडो के प्रमुख सिद्धांतों के साथ आसानी से मेल खाती है। हमें उनके साथ मिलकर लक्‍जरी को नई परिभाषा देने के इस सफर से काफी उम्‍मीदें हैं।”

कैटरीना कैफ ने कहा, “मैं राडो के साथ जुड़कर सम्‍मानित और उत्‍साहित महसूस कर रही हूँ, यह ब्राण्‍ड घड़ी बनाने में अपनी उत्‍कृष्‍टता के लिये जाना जाता है। अपनी अभिनव डिजाइनों और गुणवत्‍ता के लिये प्रतिबद्धता के चलते राडो की घड़ियों ने मुझे हमेशा लुभाया है। मैं ग्‍लोबल प्‍लेटफॉर्म पर इस मशहूर स्विस ब्राण्‍ड का प्रतिनिधित्‍व करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

नई राडो सेंट्रिक्‍स को आज के जमाने की महिलाओं के लिये डिजाइन किया गया है, जो समय की परीक्षा, स्‍टाइल और दुनियादारी के भाव पर खरी उतरती हैं। ऐसी महिलाएं, जो सदाबहार पलों की ताकत को अपनाने में यकीन रखती हैं, जहाँ हर सेकंड मायने रखता है और यह महिलाएं खुद को मिलने वाले हर मौके का लाभ उठाती हैं।

इस घड़ी की खूबियाँ समझाते हुए, ब्राण्‍ड ने कहा, “सेंट्रिक्‍स घड़ी के बीच में इसका गोलाकार सफायर क्रिस्‍टल है, जिसकी एंटी-रिफ्‍लेक्टिंग कोटिंग किसी भी एंगल से घड़ी का स्‍पष्‍ट और शानदार नजारा देती है। अपने कैलिब्रे आर582 ऑटोमेटिक मूवमेंट से यह घड़ी सटीकता से समय बताना और विश्‍वसनीयता सुनिश्चित करती है। इसमें 48 घंटे का बड़ा पावर रिजर्व भी है, जो आपको बार-बार अपनी घड़ी की वाइंडिंग या रिसेटिंग की चिंता से मुक्‍त करता है और इसलिये यह गतिशील महिलाओं के लिये सबसे बढ़िया है। एंटिमैग्‍नेटिक निवाक्रोन हेयरस्प्रिंग आपकी घड़ी को बाहरी चुंबकीय क्षेत्रों से सुरक्षा देता है और सुनिश्चित करता है कि घड़ी किसी भी स्थिति में आसानी से चलती रहे।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles