June 14, 2024, 2:18 am
spot_imgspot_img

मोटोरोला ने एज 50 फ्यूजन लॉन्च किया

बीकानेर। भारत के सबसे तेजी से बढ़ते~ एंड्रॉइड ब्रांड मोटोरोला ने अपनी प्रीमियम एज फ्रेंचाइजी के नवीनतम संस्करण की शक्ल में मोटोरोला एज 50 फ्यूजन को लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न ने अपने सेगमेंट की कई सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं के साथ 25 हजार से कम कीमत वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में हलचल मचा दी है।

यह अपने प्राइमरी कैमरे में इस सेगमेंट का सबसे उन्नत सोनी-एलवायटीआईए™ 700सी सेंसर, स्मार्ट वॉटर टच तकनीक के साथ सेगमेंट का एकमात्र आईपी68 अंडरवाटर प्रोटेक्शन और कॉर्निंग® गोरिल्ला® ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ सेगमेंट का सबसे चमकीला 144हर्ट्ज़ 10-बिट पोलेड 3डी कर्व्ड डिस्प्ले पेश करता है। इसके अतिरिक्त, मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न में स्नैपड्रैगन® 7एस जेन 2 प्रोसेसर, 12जीबी तक इन-बिल्ट रैम और 256जीबी स्टोरेज, इसकी विशाल 5000एमएएच बैटरी के लिए 68वॉट का तेज़तर्रार चार्जर और 4 साल के सुरक्षा अपडेट के साथ 3 ओएस अपग्रेड का आश्वासन दिया गया है।

इसके साथ-साथ, टिकाऊ पैकेजिंग और उत्पाद डिजाइन की गुणवत्ता को आगे बढ़ाते हुए, यह स्मार्टफोन एक पर्यावरण-हितैषी पैकेजिंग में आता है, जो प्लास्टिक से मुक्त है तथा इसमें रिसाइकल की गई व रिसाइकल करने योग्य सामग्री का उपयोग किया जाता है। मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न की बिक्री 22 मई 2024 को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट, मोटोरोला.इन (Motorola.in) तथा पूरे भारत के प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर शुरू होगी। इसकी प्रभावी कीमत 8जीबी वाले वेरिएंट के लिए सिर्फ 20,999 रुपये* और 12जीबी वाले वेरिएंट के लिए 22,999 रुपये* से आरंभ होगी।

लॉन्च पर बोलते हुए, मोटोरोला इंडिया के प्रबंध निदेशक टी.एम. नरसिम्हन ने कहा, “हम मोटोरोला एज 50 फ्यूजन को पेश करते हुए रोमांचित हैं, जो हमारे मूल्यवान ग्राहकों को अत्याधुनिक तकनीक और अभिनव समाधान प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता में मील का पत्थर है। सार्थक नवाचार प्रदान करने की दिशा में किया गया हमारा फोकस, एज 50 फ़्यूज़न के बेमिसाल कैमरे और इसकी अभूतपूर्व डिज़ाइन में प्रतिबिंबित होता है, क्योंकि यह स्मार्टफोन इंडस्ट्री में उत्कृष्टता का एक नया मानक स्थापित करता है। हमें पूर्ण विश्वास है कि हमारे द्वारा मोबाइल प्रौद्योगिकी के भविष्य को गढ़ना जारी रखने के साथ, एज 50 फ़्यूज़न उम्मीदों से बढ़कर निकलेगा और उपभोक्ताओं पर स्थायी प्रभाव छोड़ेगा।“

इसके अतिरिक्त, मोटोरोला एज 50 फ्यूजन में नवीनतम एंड्रॉइड 14 पर आधारित हेलो यूआई भी मौजूद है, जिसमें 3 ओएस अपग्रेड और 4 साल के एसएमआर अपडेट के साथ कई सॉफ्टवेयर अनुभव शामिल हैं। इन सॉफ़्टवेयर अनुभवों में मोटो कनेक्ट भी है जो उपयोगकर्ताओं को डेस्कटॉप डिस्प्ले पर ऐप्स का उपयोग करने की अनुमति देता है, जिससे उन्हें काम करने और गेम खेलने की ज्यादा जगह मिलती है।

रेडी फॉर उपयोगकर्ताओं को अधिक आसानी प्रदान करने के लिए यह एक ही स्क्रीन पर अपने फोन ऐप्स और पीसी फ़ाइलों तक पहुंचने में सक्षम बनाता है। थिंकशील्ड के दम पर मोटो सिक्योर फैक्ट्री से लेकर फोन तक हर स्तर पर सुरक्षा बढ़ाता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles