पुलिस मुख्यालय सीआईडी क्राइम ब्रांच ने 35 हजार के इनामी अपराधी को पकडा

जयपुर। पुलिस मुख्यालय सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने जैसलमेर और नागौर जिले में चोरी और लूट के दो अलग-अलग मामलों में लंबे समय से फरार चल रहे 35 हजार रुपए के इनामी बदमाश गोपाल निठारवाल निवासी ज्ञाना बाबा की ढाणी सबलपुरा थाना नरेना जिला जयपुर ग्रामीण को सांभर लेक थाना इलाके से डिटेन कर थाना पुलिस को सुपुर्द किया है।

नागौर जिले में 8 साल व जैसलमेर में 1 साल से वांछित

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एजीटीएफ एवं अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश गोपाल निठारवाल थाना पोकरण जिला जैसलमेर के चोरी के मामले में 25000 एवं नागौर के थाना मेड़ता में साल 2016 की लूट के मामले में 10000 का इनामी बदमाश है। इन दोनों मामलों में आरोपी वांछित था।

32 आपराधिक मुकदमे दर्ज

इसके विरुद्ध जयपुर ग्रामीण जिले के थाना फुलेरा, जोबनेर, दूदू, सांभरलेक, जिला नागौर के थाना नावां, मेड़ता सिटी, मकराना व कोतवाली, अजमेर के मदनगंज व किशनगढ़, टोंक के थाना पचेवर व सदर, बाड़मेर के थाना कोतवाली तथा जयपुर आयुक्तालय में बगरू, नाहरगढ़ रोड, मुरलीपुरा, मुहाना एवं करणी विहार में गंभीर प्रकृति के कुल 32 आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

एडीजी एमएन ने बताया कि संगठित अपराधियों, मादक पदार्थ, अवैध शराब, अवैध हथियार एवं अवैध गतिविधियों में लिप्त बदमाशों के बारे में आसूचना के लिए सीआईडी क्राइम ब्रांच की अलग-अलग टीमें रवाना की गई है। सभी टीमें अलग-अलग जिलों में जाकर बदमाशों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

एमएन ने बताया कि आईजी प्रफुल्ल कुमार के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मलिक के नेतृत्व में जयपुर ग्रामीण जिले में भेजी गई टीम के सदस्य कांस्टेबल मोहन मीणा को प्राप्त आसूचना पर हेड कांस्टेबल महेंद्र कुमार व राम अवतार, कांस्टेबल मोहन मीणा एवं चालक पुष्पेंद्र की टीम गठित की गई।

गठित टीम द्वारा आसूचना की तस्दीक की गई तो आरोपी के सांभरलेक थाना इलाके में होने की पुख्ता जानकारी मिली। इस पर मौके पर पहुंच इनामी बदमाश को घेर कर टीम ने डिटेन कर लिया। पकड़े गए बदमाश को क्राइम ब्रांच की टीम ने स्थानीय पुलिस को सुपर्द कर थाना पोकरण और मेड़ता सिटी पुलिस को सूचित कर दिया है। इस संपूर्ण कार्रवाई में हेड कांस्टेबल महेंद्र कुमार व कांस्टेबल मोहन मीणा की विशेष भूमिका व हेड कांस्टेबल राम अवतार की तकनीकी भूमिका रही।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles