दुष्कर्म पीड़िता को सांस लेने में तकलीफ, निकली कोरोना पॉजीटिव

जयपुर। एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती 25 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे पहले सोमवार-मंगलवार की रात पीड़िता को सांस लेने में परेशानी होने लगी थी। परिवार ने डॉक्टरों को जानकारी दी। इस पर तीन डॉक्टरों की टीम पीड़िता के इलाज में जुट गई। वहीं पीड़िता को दिल्ली एम्स भेजने के सवाल पर परिवार का कहना है कि एसएमएस अस्पताल में युवती का सही इलाज हो रहा है। वह नहीं चाहते की उसे दूसरी जगह ले जाकर इलाज कराया जाए।

युवती के भाई ने आरोप लगाए कि जब उसकी बहन ने पुलिस से सुरक्षा और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने के चक्कर लगाए। तब किसी ने नहीं सुनी। उस दौरान थाने में बैठे पुलिस थानाधिकारी से लेकर कांस्टेबल तक उनके साथ ऐसा व्यवहार करते थे। जैसे वह दूसरे गृह से आए हैं। राजेन्द्र यादव अकेला अपराधी नहीं था। उसके साथ उसकी पूरी गैंग हैं। थाने के एएसआई को सस्पेंड कर के पुलिस ने अपनी जिम्मेदारी से मुंह मोड़ लिया है। घटना के बाद पुलिस उसके और उसकी बहन के साथ जयपुर तक नहीं आई। हम लोगों को एक एम्बुलेंस के सहारे छोड़ दिया गया। इसकी व्यवस्था मेरे द्वारा की गई थी।

उसके सामने खून से लथपथ उसकी बहन पड़ी हुई थी, लेकिन पुलिस की ओर से कोई मदद नहीं मिली। थाना पुलिस पर भी पूरी कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही उस थानाधिकारी पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। जिसने सब कुछ जानने के बाद भी उसकी बहन की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को हटाया था। सरकार को उन सभी लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी एक्शन लेना चाहिए। जिसकी वजह से मेरी बहन आज इस हालात में है।

गौरतलब है कि कोटपूतली-बहरोड़ के प्रागपुरा में 24 फरवरी की शाम दो बदमाशों ने एक दुष्कर्म पीड़िता युवती और उसके भाई पर गंडासे से हमला कर दिया था। युवती पर एक के बाद एक कई वार किए गए थे। इसके बाद पीड़िता का भाई उसे जयपुर एसएमएस अस्पताल लेकर पहुंचा था। इसके बाद मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव (33) भाग निकला था। सोमवार सुबह 7 बजे वह रेलवे लाइन ट्रेन की चपेट में आ गया।

उसका एक पैर कट गया। दूसरे पैर पर भी चोट लगी, जिसे भी ऑपरेशन कर काटना पड़ा। इस मामले में आरोपी महेश उर्फ महिपाल (22) पुत्र बनवारी को शनिवार रात 1 बजे पकड़ लिया था, जो झीडा की ढाणी तन लाड़ाकाबास (पावटा) का रहने वाला है। वहीं, दूसरे साथी राहुल गुर्जर (19) पुत्र प्रह्लाद निवासी झीडा की ढाणी तन लाड़ाकाबास को भी पकड़ लिया गया है। वारदात में काम ली गई पिस्टल, एक फरसा और बाइक को भी पहले ही जब्त कर लिया गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles