रियलमी ने अपनी नंबर सीरीज़ में रियलमी 12 प्रो सीरीज़ 5जी के साथ श्रेणी का सर्वश्रेष्ठ पेरिस्कोप टेलीफोटो पेश किया

  • रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय लक्ज़री वॉच डिज़ाइन मास्टर ओलिवियर सेवियो के सहयोग से निर्मित एक लक्ज़री वॉच से प्रेरित डिज़ाइन प्रदर्शित करता है।
  • रियलमी 12 प्रो+ 5जी में 64 मेगापिक्सल का फ्लैगशिप पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा है, जो 3X ऑप्टिकल ज़ूम और 6X इन-सेंसर ज़ूम तथा OV64B सेंसर के साथ अपनी श्रेणी का सबसे बड़ा पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस है। यह इस सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस है। इसमें 120 हर्ट्ज़ का कर्व्ड विज़न डिस्प्ले, 67 वॉट की सुपरवूक चार्जिंग और 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी है। साथ ही यह स्नैपड्रैगन™ 7एस जेन 2 चिपसेट के साथ डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है। रियलमी 12 प्रो+ 5जी तीन रंगों : सबमैरीन ब्लू, नैविगेटर बेज और एक्सप्लोरर रेड में तीन स्टोरेज वैरिएंट्स 8 जीबी +128 जीबी 29,999 रुपये में, 8 जीबी +256 जीबी 31,999 रुपये में और 12 जीबी +256 जीबी 33,999 रुपये में उपलब्ध होगा।
  • रियलमी 12 प्रो 5जी में 120 हर्ट्ज का फ्लैगशिप-लेवल कर्व्ड विज़न डिस्प्ले है। इसमें स्नैपड्रैगन™ 6 जेन 1 चिपसेट, 32मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स 709 टेलीफोटो कैमरा, 50मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स 882 मुख्य कैमरा और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ 67वॉट सुपरवूक चार्जिंग तथा 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी जैसी खूबियाँ हैं, यह डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है। रियलमी 12 प्रो 5जी दो रंगों में: सबमैरीन ब्लू और नैविगेटर बेज में दो स्टोरेज वैरिएंट्स 8 जीबी +128 जीबी 25,999 रुपये में और 8 जीबी + 256 जीबी 26,999 रुपये में उपलब्ध होगा।
  • ग्राहकों को 29 जनवरी 2024 को शाम 6 बजे से रियलमी.कॉम और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही अर्ली एक्सेस सेल में रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी पर 2,000 रुपये की छूट दी जाएगी।
  • इसकी प्रि-बुकिंग ऑफलाइन ग्राहकों के लिए 29 जनवरी से और ऑनलाइन ग्राहकों के लिए 30 जनवरी से शुरू होगी।
  • इसके अलावा अर्ली एक्सेस, प्रि-बुकिंग और पहली सेल में 1,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।
  • इसकी पहली सेल 6 फरवरी 2024 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी के ग्राहकों को रियलमी स्टोर्स, रियलमी.कॉम और फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफर में 2,000 रुपये की छूट और 12 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ मिलेगा।
  • एक्सप्लोरर रेड की पहली सेल 9 फरवरी 2024 को दोपहर 12 बजे से रियलमी.कॉम, फ्लिपकार्ट.कॉम और मेनलाइन स्टोर्स पर शुरू होगी।

नई दिल्ली। सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन सेवा प्रदाता, रियलमी ने आज अपनी प्रीमियम नंबर सीरीज़ में सबसे नया स्मार्टफ़ोन, रियलमी 12 प्रो सीरीज़ 5जी पेश किया। रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी में दो असाधारण स्मार्टफोन, रियलमी 12 प्रो+ 5जी और रियलमी 12 प्रो 5जी लॉन्च किए गए हैं। ये दोनों स्मार्टफ़ोन नेक्स्ट-जेन इमेजिंग स्मार्टफोन हैं, जो रियलमी की पुनर्निर्मित ‘मेक इट रियल’ ब्रांड भावना की ओर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हैं, और युवाओं के अनुरूप ब्रांड की एक नई पहचान प्रस्तुत करते हैं।

रियलमी 12 प्रो+ 5जी में अगली जनरेशन की इमेजिंग तकनीक है और इसमें फुल-फोकल-लेंथ, लॉसलेस ज़ूम क्षमताओं और क्वालकॉम के सहयोग से विकसित प्रोप्राइटरी मास्टरशॉट एल्गोरिदम संभव बनाने के लिए अत्याधुनिक पेरिस्कोप टेलीफोटो टेक्नोलॉजी दी गई है। रियलमी 12 प्रो+ 5जी रियलमी की ओर से सबसे नया प्रीमियम स्मार्टफोन है, जो युवाओं के लिए फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी का अनुभव नए आयाम में ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

रियलमी ने सदैव अपने ग्राहकों को बेहतरीन डिज़ाइन के साथ नई टेक्नोलॉजी प्रदान करने में अग्रणी भूमिका निभाई है। रियलमी डिज़ाइन स्टूडियो ने रियलमी 12 प्रो सीरीज़ 5जी के लक्ज़री वॉच-प्रेरित डिज़ाइन के लिए प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय लक्ज़री वॉच डिज़ाइन मास्टर ओलिवियर सेवियो के साथ भी सहयोग किया है।

इतना ही नहीं, रियलमी ने सर्वश्रेष्ठ सिनेमेटोग्राफ़ी के लिए ऑस्कर विजेता, क्लाउडियो मिरांडा के साथ भी सहयोग किया है, ताकि इस सीरीज़ के लिए उनकी पुरस्कार विजेता फिल्मों से प्रेरित तीन कैमरा फिल्टर तैयार किए जा सकें। ये तीन कैमरा फ़िल्टर हैं: जर्नी फिल्टर – “लाइफ ऑफ पाई” इंस्पिरेशन, मेमोरी फिल्टर – “द क्यूरियस केस ऑफ बेंजामिन बटन” स्टाइलिया और मेवरिक फिल्टर – “टॉप गन: मेवरिक” इन्फ्लुएंस।

इस लॉन्च के बारे में रियलमी के प्रवक्ता ने बताया, “रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी अपनी श्रेणी के अन्य स्मार्टफोंस से बहुत आगे है। यह यूज़र्स को मूल्य-संचालित प्रीमियम उत्पाद प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करता है। यह प्रतिबद्धता इसकी पेरिस्कोप टेलीफोटो टेक्नोलॉजी और इनोवेटिव मास्टरशॉट एल्गोरिदम में दिखाई देती है, जो क्वालकॉम के सहयोग से विकसित की गई है, और मोबाइल इमेजिंग के दायरे बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता पर बल देती है। इतना ही नहीं! रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी हमारे यूज़र्स की बढ़ती रचनात्मक जरूरतों और अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया एक पॉवरहाउस है, जो केवल फोटोग्राफी में ही नहीं बल्कि डिज़ाइन और परफ़ॉर्मेंस में भी प्रीमियम है। लक्ज़री वॉच डिज़ाइन के लिए ओलिवियर सेवियो के साथ हमारा सहयोग एक संपूर्ण एवं प्रीमियम यूज़र अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हमारा मानना है कि इन सभी विशेषताओं के साथ यह सीरीज़ स्मार्टफोन उद्योग में नए मानक स्थापित कर देगी।”

इस लॉन्च के बारे में मोबाइल, कंप्यूट और एक्सआर, बिज़नेस डेवलपमेंट, क्वालकॉम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सौरभ अरोड़ा ने कहा, “स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 पर चलने वाला रियलमी 12 प्रो सीरीज़ 5जी विभिन्न यूज़र अनुभवों के साथ प्रीमियम अनुभव प्रदान करने के लिए अपने पार्टनर्स के के साथ काम करने की हमारी प्रतिबद्धता पर बल देता है। चाहे फोटोग्राफी हो, गेमिंग, संगीत या केवल उत्पादकता बढ़ाना हो, ये डिवाइस हर मामले में सर्वश्रेष्ठ फ़ीचर्स और परफ़ॉर्मेंस प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं। हमारा स्नैपड्रैगन प्लेटफ़ॉर्म अपने इंटीग्रेटेड एआई इंजन के साथ ज़्यादा इंट्यूटिव अनुभव और परफ़ॉर्मेंस प्रदान करता है, साथ ही बेहतर 5जी एवं वाई-फाई स्पीड भी मिलते हैं।”

डॉल्बी लैबोरेटरीज के डायरेक्टर, मार्केटिंग – भारत, समीर सेठ ने कहा, “रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी के लॉन्च के साथ हमें और ज़्यादा भारतीयों तक डॉल्बी एटमॉस का शानदार साउंड एक्सपीरियंस पहुँचाने के लिए रियलमी के साथ सहयोग करने की ख़ुशी है। अब यूज़र्स को रिच, मल्टीडाइमेंशनल साउंड का अनुभव मिलेगा, जिसमें उनके द्वारा ग्रहण किए जाने वाले हर तरह के मनोरंजन में ज़्यादा डेप्थ, क्लैरिटी, और डिटेल्स प्राप्त होंगी।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles