फेस्टिव सीजन में एसयूवी और क्रॉसओवर्स का जबर्दस्त आकर्षण रहा

मुंबई। इस फेस्टिव सीजन में कारों के शौकीनों का उत्साह एक नई बुलंदी पर पहुंच गया। मौजूदा दौर में इनमें टाटा नेक्‍सॉन, मारुति सुजुकी ब्रीज़ा, हुंडई क्रेटा, महिंद्रा स्‍कॉर्पियो जैसी क्रॉसओवर, कॉम्पैक्ट, मिडसाइज एसयूवी ने अपने अलग-अलग बेमिसाल फीचर्स के चलते अच्छी-खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है। इसमें कार में लंबी यात्रा की योजना बना रहे लोगों के लिए सभी तरह की सड़कों पर बिना किसी परेशानी के चलने वाले बेहतरीन टायर को खरीदने की सिफारिश भी की गई है।

टाटा नेक्‍सॉन, मारुति सुजुकी ब्रीज़ा, हुंडई क्रेटा इन तीनों गाड़ियों के लिए सबसे बेहतरीन टायर योकोहामा ब्लूअर्थ आरवी हैं। यह शहर की सड़कों के साथ हाइवे पर ड्राइविंग के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इन टायरों को बनाने में विषम पैटर्न का सहारा लिया गया है, जिससे गीली और सूखी सतह पर इसमें काफी आसानी और बेहतरीन तरीके से ब्रेक लगते हैं। इन टायरों को खास माउंड प्रोफाइल के साथ बनाया गया है, जिससे किसी एक तरफ के टायर के ज्यादा घिसने या कम घिसने की आशंका कम रहती है। गुरुत्वाकर्षण के उच्च केंद्र की वजह से इस तरह की गाड़ियों के टायरों में असमतल घिसाव आम बात है।

स्‍कॉर्पियो के लिए सबसे बेहतरीन टायर योकोहामा जियोलैंडर ए/टी जीएओ15 है। यह सभी तरह की सड़कों पर शान से चलने के लिए आदर्श टायर है। यह टायर ड्राइवरों को शहर की सीधी और सपाट सड़कों पर डाइविंग के साथ ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर शानदार परफॉर्मेंस का बेजोड़ संगम ऑफर करते हैं। इससे ड्राइवरों की क्षमता और सुविधा बढ़ती है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles