June 19, 2024, 2:46 am
spot_imgspot_img

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार और गायक अमित त्रिवेदी के ‘सॉन्ग्स ऑफ ट्रांस 2’ का तहलका

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार और गायक अमित त्रिवेदी ने अपने इन्डिपेन्डेन्ट लेबल, एटी आज़ाद के तहत जारी अपने नवीनतम एल्बम, ‘सॉन्ग्स ऑफ़ ट्रान्स 2’ के लॉन्च के साथ शहर में तहलका मचा दिया। यह कार्यक्रम एक रोमांचक असाधारण कार्यक्रम बन गया, जिसने दिल्ली में फैंस को एक उत्कृष्ट संगीत अनुभव से मंत्रमुग्ध कर दिया। एक ऐसी रात के लिए मंच तैयार किया जो उपस्थित सभी लोगों की यादों में अंकित हो जाएगी।अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली संगीत रचनाओं और मधुर आवाज के लिए प्रसिद्ध, अमित त्रिवेदी ने एक कार्यक्रम में अपने नवीनतम एल्बम, ‘सॉन्ग्स ऑफ ट्रान्स 2’ का जादू बिखेरा, जिसे उन्होंने “जीएएलएस” – ग्रुप एल्बम लिसनिंग सेशंस कहा। यह एल्बम ट्रान्स संगीत शैली में सिर्फ एक और वृद्धि नहीं है; यह एक ऐसी यात्रा है जो सामान्य सीमाओं से परे है। ‘सॉन्ग्स ऑफ ट्रांस 2’ के साथ, अमित त्रिवेदी ने प्यार, पार्टी और गजल ट्रांस का एक ताना-बाना बुना है, जो किसी अन्य से अलग एक संगीतमय कहानी कहने का अनुभव बनाता है।

एल्बम में छह मनमोहक ट्रैक हैं: “झूमे नैन,” “शरीयते दिल,” “फुर्सत,” “बैरी बिरहा,” “पूथा पासा,” और “झूमे रात”, प्रत्येक शहर के उल्लेखनीय माहौल में योगदान देता है।

अमित त्रिवेदी कहते हैं, “मुझे दिल्ली के उत्साही दर्शकों के साथ एल्बम के पीछे अपने दृष्टिकोण और प्रेरणाओं को साझा करने का सौभाग्य मिला। मैं शहर के युवा प्रशंसकों के उत्साह से खुश हूं, उन्होंने दिल्ली को एक असाधारण दर्शक वर्ग के रूप में वर्णित किया। मैं यह देखकर रोमांचित था कि कैसे युवाओं ने गीतों को अपनाया और समूह एल्बम श्रवण सत्र (जीएएलएस) की अवधारणा की सराहना की। प्रशंसकों के साथ सीधे जुड़ने और गीतों के पीछे के व्यक्तिगत अनुभवों और कहानियों को साझा करने का विचार कुछ ऐसा है जिसे मैं आगे बढ़ाने की योजना बना रहा हूं क्योंकि मैं और भी अधिक दर्शकों तक पहुंचता हूं। “

पूरे कार्यक्रम के दौरान ऊर्जा से भरपूर भीड़ उत्साह से झूमती रही, जिससे उपस्थित सभी लोगों के लिए यह एक अविस्मरणीय रात बन गई। दिल्ली ट्रांस के रंग में रंगी हुई थी और यह नजारा देखने लायक था।

अमित त्रिवेदी का ‘सॉन्ग्स ऑफ ट्रांस 2’ अब सभी प्रमुख प्लेटफार्मों पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। संगीत प्रेमी प्रेम, पार्टी और गज़ल ट्रांस की दुनिया में गोता लगा सकते हैं, जिसे इस संगीत प्रतिभा ने जीवंत कर दिया है।
अनिल बेदाग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles