आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार

जयपुर। बजाज नगर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जांच-अधिकारी एसआई फूलचंद ने बताया आरोपित नितिन काबरा (35) निवासी ई-24, मंगलम सिटी करधनी, सुनील सैनी (45) निवासी 6ए, पार्वती नगर, मानसरोवर और मोहम्मद असगर (26) निवासी ए-287, वन विहार कॉलोनी, गलता गेट को गिरफ्तार किया गया है। मृतक गोविन्द सैनी (49) निवासी बी-10,आनंदपुरी, मोती डूंगरी एक कंपनी में गाड़ी बेचने का काम करता है। वह इन पैसों को अवैध रूप से अपने बैंक खाते में लेता था। इसी कंपनी में नितिन काबरा अकाउंटेंट है। गोविंद रुपयों को नितिन, सुनील और असगर के साथ बांट लेता था। इस गबन का जब कंपनी को पता चला तो गोविन्द मानसिक अवसाद में आ गया। वहीं, नितिन, सुनील और असगर द्वारा उसे आत्महत्या के लिए उकसाया गया, जिनसे प्रताड़ित होकर उसने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टे की खाईवाली करता एक क्रिकेट बुकी गिरफ्तार

जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने एक क्रिकेट बुकी को उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार किया है। पुलिस को मौके से एक एलईडी, तीन मोबाइल, जिओ फाइबर राउटर सहित एक डायरी बरामद की है, जिसमें 1 करोड़ 15 लाख रूपए का हिसाब-किताब मिला है। वहीं, इसी डायरी में कई बड़े सटोरियों के नाम उजागर हुए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर(पूर्व) कावेंद्र सिंह सागर ने बताया जवाहर सर्किल थाना पुलिस के कांस्टेबल लोकेन्द्र सिंह की सूचना पर पुलिस टीम ने नंदपुरी स्थित मकान संख्या-69, पर दबिश दी गई। यहां स्वराज जैन (50) निवासी मालवीय नगर एलएसजी और आरसीबी के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टे की खाईवाली कर रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मौके से सट्टा उपकरण जब्त किए हैं। पुलिस को मिली डायरी में करीब सवा करोड़ रूपए का हिसाब किताब मिला है, जिसमें कई सटोरियों के नाम भी सामने आए हैं। इस कार्रवाई में एसआई शेर सिंह सहित कांस्टेबल लोकेन्द्र और आशाराम की अहम भूमिका रही है।

शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार

हरमाड़ा थाना पुलिस ने एक शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के पास से चोरी का मोबाइल सहित एक बाइक जब्त की गई है। डीसीपी (वेस्ट) अमित कुमार ने बताया गिरफ्तार आरोपित सुरेश कुमार स्वामी (35) डूंगर सिंह का बास, किशोरपुरा, रेनवाल का रहने वाला है। आरोपी के कब्जे से चोरी का मोबाइल सहित एक बाइक जब्त की गई है। आरोपी ने इलाके में स्थित नायरा पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों को बातों में उलझाकर मोबाइल चोरी कर लिया था। आरोपी को फुटेज के जरिए चिन्हित कर गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles