ब्याज माफिया से परेशान होकर एक व्यक्ति ने लगाया फांसी का फंदा

जयपुर। करधनी थाना इलाके में ब्याज माफिया से परेशान होकर फांसी का फंदा लगाकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई ने थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है।

एसआई चमन लाल ने बताया कि नवलगढ़ झुंझुनू निवासी बाबूलाल सैनी (40) ने आत्महत्या की है जो गोविंदपुरा करधनी में किराए के कमरे में रहकर लोहे की फैबरिकेशन का काम करता था। जिसने अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। अगले दिन सुबह कमरे से बाहर नहीं निकलने पर पड़ोसी साथी पहुंचे तो कमरे में बाबूलाल का शव फंदे से लटका मिला। आत्महत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फंदे से शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवाया।

पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इनकार किया है। इधर मृतक के भाई ओमप्रकाश सैनी ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि उसका भाई बाबूलाल अपने दोस्त के साथ यहां रहता था। मकर संक्रान्ति से पहले दोस्त अपने गांव चला गया था।

पिछले कुछ दिनों से बाबूलाल को मोटे ब्याज की वसूली के बाद भी ब्याज माफिया धर्मेन्द्र फौजी, अग्निपथ, जगदीश प्रसाद जागीड़, त्रिलोक सैनी, भरत यादव व अन्य कई व्यक्ति परेशान कर रहे थे। कुछ दिन पहले बाबूलाल को धमकी भी देकर गए थे। पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles