June 21, 2024, 11:19 pm
spot_imgspot_img

दुष्कर्म के झूठे केस में फंसा कर रुपए ऐंठने वाली महिला को दबोचा

जयपुर। सदर थाना पुलिस ने दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज करवा कर रुपए ऐंठने वाली महिला को दबोचा है। महिला ने एक वकील के खिलाफ अलग-अलग थानों में दुष्कर्म के केस दर्ज करवा रखे है। आरोपित महिला दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के 14 अलग-अलग केस दर्ज करवा चुकी है।

पुलिस ने बताया कि 8 मई को एडवोकेट नितिन मीना ने सदर थाने में 146/24 नम्बर मुकदमा दर्ज करवाया। परिवादी के मुताबिक भावना शर्मा नाम की आरोपियां ने उससे दोस्ती बढ़ाकर शादी का दवाब डाला , फिर झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी देकर पैसे की मांग की और कहा कि इससे पूर्व मैंने कई लोगों पर झूठे मुक़दमें कराए है। परिवादी नितिन मीना पर ज्योति नगर थाने में भी भावना शर्मा ने 102/24 केस बलात्कार की धाराओं में करवाया रखा है।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पुलिस रिमांउ पर सौंप दिया गया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपित महिला ने वर्ष 2016 से लेकर 2024 तक करीब 14 मुकदमे दर्ज करवाए है। आरोपित महिला पर गुरुग्राम में कोर्ट दुष्कर्म के झूठे केस में कार्रवाई के लिए लिख चुकी है। महिला द्वारा दर्ज करवाए गए मामलों में एफआर लगाई जा चुकी है।

स्पेशल इन्वेस्टीगेशन यूनिट फॉर क्राइम्स अगेस्ट वूमेन एडीशनल डीसीपी गुरु शरण राव ने जांच में भावना शर्मा को धारा 388 ,504 आईपीएसी , 3(1)(आर) 3(1)(एस) एससी एण्ड एसटी का मुल्जिम माना है। पैसों के लेनदेन के ऑनलाइन और भौतिक साक्ष्य लिए है। भावना शर्मा को बाद अनुसंधान जुडिसियल रिमांड भेजा गया है। अन्य साक्ष्यों पर अनुसंधान जारी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles