बोरिंग बंद रहने और पानी की किल्लत से परेशान महिलाओं ने बंध की गहती वाटर वर्क्स ऑफिस के बाहर मटके फोड़ कर किया विरोध प्रदर्शन

जयपुर। रामगढ़ मोड़ स्थित सड़वा में अफजल विहार कॉलोनी के लोग पिछले दो से तीन महीने से पानी के लिए तरस रहे हैं। पहले तो वहां बोरिंग नहीं था और जब बोरिंग हो गए तो बार-बार खराब हो जाते है इस बार पिछले दो से तीन महीना से अफजल विहार कॉलोनी का बोरिंग बंद पड़ा है। रमजान का महीना भी गुजर गया ।लोग मजदूर तबके के वहां रहते हैं। जिन्हें टैंकर मंगवाना बड़ा भारी पड़ रहा है पीएचईडी डिपार्टमेंट ब्रह्मपुरी के एईएन लोकेश शर्मा को कई मर्तबा स्थानीय लोगों ने रूबरू बोरिंग खराब होने की शिकायत दर्ज करवाई। हमेशा टीम भेजने की बात कह कर तकरीबन 3 महीने गुजर दिए रमजान के महीने में स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा और अब गर्मी की शिद्दत भी बढ़ रही है।

बोरिंग चालू नहीं होने और पानी की किल्लत को लेकर नया सवेरा संस्था टीम के नेतृत्व में स्थानीय महिलाओं व लोगों ने वाटर वर्क्स के सामने जाकर मटका फोड़ कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। नया सवेरा संस्था के अध्यक्ष सरफराज खान ने कहा की स्थानीय लोग पानी के लिए परेशान हो रहे हैं और वाटर वर्क्स में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है बैंड बोरिंग के बिल घरों पर भेजे जा रहे हैं और पेनाल्टी भी लगाई जा रही है इसलिए वहां के स्थानीय महिलाएं वह लोगों ने मिलकर वाटर वर्क्स के सामने खाली मटके फोड़कर अपना विरोध दर्ज करवाया।

उन्होंने कहा ए ई एन लोकेश शर्मा ने एक-दो दिन में बोरिंग चालू करवाने की बात कही है लोकेश शर्मा ने कहा की जल्दी ही अफजल बिहार का बोरिंग चालू करवा दिया जाएगा। साथ ही बीसलपुर का पानी भी एक महीने के अंदर आठों कॉलोनी में पहुंचाने की कोशिश चल रही है। जल्दी बीसलपुर का पानी लोगो को मिलेगा। स्थानीय निवासी व संस्था के कोषाध्यकश डॉ नदीम अहमद ने कहा के बिना पानी के बिल पेनल्टी सहित जमा करवाए जा रहे हैं सचिव अब्दुल सलाम ने कहा तीन-चार महीना से पानी के लिए पूरी कॉलोनी परेशान हो रही है। मगर कोई सुनने को तैयार नहीं आज उसी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया इस मौके पर नया सवेरा संस्था के उपाध्यक्ष जाहिद खान हाजी जहीर सहित सभी संस्था के मेंबर व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles