June 24, 2024, 6:37 am
spot_imgspot_img

सतर्क जयपुर सुरक्षित जयपुर अभियान के तहत 6 को करवाया गिरफ्तार

जयपुर। पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ के मार्गदर्शन में चलाये जा रहे मिशन सतर्क जयपुर : सुरक्षित जयपुर केअ भियान के तहत आयुक्तालय जयपुर के विभिन्न स्थानों पर निर्भया स्क्वॉड द्वारा डयूटी करते हुये 6 को गिरफ्तार करवाया व 37 को समझाइश की गई। 6915 महिलाओं व बालिकाओं को जागरूक किया गया।

कोचिंग के सामने आने जाने वाली लड़कियों पर कमेंट कर फब्तियां कसने वालों को निर्भया ने करवाया गिरफ्तार

  1. शिप्रा पथ ,त्रिवेणी नगर में मनचलो की निगरानी करते हुए ड्यूटी निर्भया टीम को सुचना मिली कि कोचिंग में आने जाने वाली छात्राओं का कुछ आवारा लड़के पीछा कर उन पर कमेन्ट कसते है।जिस पर निर्भया टीम उनके पास जाकर अपना परिचय देते हुए उनको ऐसा करने से रोका और समझाने की कोशिश की तो लड़के कुछ समझने को तैयार नही थे और आवेश में आकर निर्भया टीम से उलझने लगे व गाली गलोच कर मरने मारने पर उतारू हो गये निर्भया टीम ने मौके पर पुलिस थाना शिप्रापथ की चेतक बुलाई। बलराम जोशी (24) निवासी सीतारामनगर कच्ची बस्ती त्रिवेणी नगर , मोहन सिह (18) निवासी श्याम आंगन अपार्टमेन्ट जगतपुरा , रोबिन (18) निवासी राज बॉयज पीजी कॉलेज संस्कृत कॉलेज के पास त्रिवेणीनगर शिप्रापथ पुलिस थाना शिप्रापथ में गिरफ्तार करवाया।

2 भट्टा बस्ती थाना

निर्भया टीम के पास एक महिला ने जरिये फोन सूचना दी कि मेरे पड़ोस में रहने वाले दो व्यक्ति मेरे से झगडा कर गालिया दे रहे है व मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे है। टीम ने मौके पर पहुंच कर अजय सिह (58) निवासी किशन बाग भटटा बस्ती जयपुर , अंकित पंवार (24) निवासी कच्ची बस्ती किशनबाग को पुलिस थाना भटटा बस्ती कॉलेज छात्रा को फोन पर परेशान कर घर से उठा ले जाने की धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया।

विश्वकर्मा थाना

निर्भया टीम के पास कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की ने फोन कर बताया कि बंटी नाम का लड़का जो मेरे पड़ोस में ही रहता है और जब भी मैं कॉलेज जाती हूँ तो मेरा पीछा करता है और मेरे पास बार बार फोन करके जबरदस्ती दोस्ती करने के लिए दबाव बनाता है। मेरे मना करने पर मेरे घर वालों को धमकी दे रहा है कि आपकी लडकी मेरे साथ दोस्ती नही करेगी तो मैं उसे घर से उठाकर ले जाऊंगा टीम ने पीड़िता से लिखित शिकायत लेकर आरोपित की मोबाइल लोकेशन निकाल कर बंटी सैन (21) विश्वकर्मा निवासी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles