एक बड़ी ताकत के रूप में उभरेगा “एजीएल”: रणबीर कपूर

मुंबई। भारत की अग्रणी टाइल्स, इंजीनियर्ड मार्बल, क्वार्ट्ज और बाथवेयर ब्रांड्स में से एक एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड (एजीएल) बॉलीवुड हार्टथ्रोब रणबीर कपूर को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करने की गर्व से घोषणा करता है। अपने आकर्षण, बहुमुखी प्रतिभा और युवापन के लिए पहचाने जाने वाले रणबीर कपूर पूरी तरह से इनोवेटिव, डायनेमिक और लगातार विकसित होने वाली एशियन ग्रेनिटो की भावना का प्रतीक हैं।

वर्षों की उत्कृष्टता के आधार पर बनाई गई एक मजबूत और अटल प्रतिष्ठा के साथ, एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड सीमाओं को पार करके और उद्योग में नए स्टान्डर्ड्स स्थापित करना जारी रखती है। रणबीर कपूर के साथ पार्टनरशिप उत्कृष्टता और नवीनता के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है, जो एक रोमांचक भविष्य का वादा करती है।

एक युवा और सबसे तेजी से बढ़ती ब्रांड के रूप में एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड अपनी प्रोडक्ट्स के इनोवेटिव और रिच कलेक्शन के साथ सीमाओं से आगे बढ रही है और सबसे आगे रहने के लिए प्रतिबद्ध है। रणबीर कपूर के साथ ब्रांड का लक्ष्य बाजार में अपनी उपस्थिति को और बढ़ाना और व्यापक दर्शकों, विशेषकर युवा वर्ग से जुड़ना है।

इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, श्री कमलेश पटेल ने बताया कि, “हमें एशियन ग्रेनिटो परिवार में रणबीर कपूर का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। उनका करिश्मा और अपील हमारे ब्रांड मूल्यों के साथ गहराई से मेल खाते है और हम इस यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए उत्साहित है। रणबीर को हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त करने के बाद हमें विश्वास है कि हम नई ऊंचाइयों तक पहुंचेंगे और अपने ग्राहकों के लिए यादगार अनुभव बनाएंगे।”

आने वाले महीनों में, एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड रणबीर कपूर के साथ एक आकर्षक ब्रांड केम्पेइन और टीवी कमर्शियल लॉन्च करेगी। यह केम्पेइन न केवल ब्रांड के असाधारण प्रोडक्ट्स को पेश करेगा, बल्कि व्यक्तित्व और आधुनिक संवेदनाओं को प्रतिबिंबित करने वाले लिविंग स्पेसीस बनाने के प्रति उसके समर्पण को भी प्रदर्शित करेगा।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, रणबीर कपूर ने बताया कि, “मैं एजीएल जैसी यंग और डायनेमिक ब्रांड के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो सरफेस और बाथवेयर श्रेणी में एलीगन्स, इनोवेशन और लक्जुरी को एक साथ लाता है। मैं आने वाले वर्षों में एजीएल को एक बड़ी ताकत के रूप में देखता हूं।”
(अनिल बेदाग)

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles