June 18, 2024, 2:43 pm
spot_imgspot_img

मणिपाल यूनिवर्सिटी जयपुर में वार्षिक एमयूजे एक्सीलेंस अवॉर्ड्स -2023 का आयोजन

जयपुर। मणिपाल यूनिवर्सिटी जयपुर ने फाउंडर चेयरपर्सन डॉ. रामदास एम.पाई के जन्मदिन पर हाल ही में अपने नवनिर्मित बसंती एम.पाई ऑडिटोरियम में अपने दूसरे वार्षिक एमयूजे एक्सीलेंस अवॉर्ड्स -2023 का आयोजन किया। इन अवॉर्ड्स को मणिपाल यूनिवर्सिटी जयपुर के कर्मचारियों के प्रयासों और निष्ठा को पुरस्कृत करने के लिए डिजाइन और शुरू किया गया था। कार्यक्रम का प्राथमिक फोकस विश्वविद्यालय को शैक्षणिक क्षेत्र में अग्रणी बनाने के लिए शैक्षणिक और अनुसंधान में उच्च प्रदर्शन संस्कृति और उत्कृष्टता को बढ़ावा देना है। ये पुरस्कार विश्वविद्यालय में अप्रिशिएटिव कल्चर को आत्मसात करने के लिए प्रोत्साहन देते हैं।

विश्वविद्यालय के हेड-एचआर एम.एस. श्रीधर ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि इस पुरस्कार और मान्यता पहल की संकल्पना का प्राथमिक उद्देश्य मणिपाल विश्वविद्यालय जयपुर में संगठनात्मक मूल्यों, व्यवहार और संचालन सिद्धांतों को सुदृढ़ करना था। उन्होंने यह भी कहा कि इस कार्यक्रम की संपूर्ण संरचना एंप्लॉयर ऑफ चॉइस बनने के लिए एंप्लॉयर ब्रांडिंग पहल को बढ़ावा देने के लिए अच्छी तरह से तैयार की गई है। इसके आधार पर, ऑर्गेनाइजेशन ने 5 ईवीपी (एम्प्लॉई वैल्यू प्रपोजिशन पिलर) पर और एमयूजे इको-सिस्टम में विश्वविद्यालय के विकास को सुविधाजनक बनाने के लिए काम किया है।

मणिपाल यूनिवर्सिटी जयपुर के प्रेसिडेंट, डॉ. जी.के. प्रभु ने अपने उद्घाटन भाषण में कहा कि यह कार्यक्रम यूनिवर्सिटी के 11 वर्षों के इतिहास में अपनी तरह का पहला अनूठा कार्यक्रम है। इसे कर्मचारियों को आश्वस्त करने के इरादे से आगे बढ़ाया गया था कि एमयूजे का प्रबंधन विश्वविद्यालय के लक्ष्यों के प्रति कर्मचारियों की निरंतर प्रतिबद्धता और योगदान की सराहना करता है। विशेष रूप से उन कर्मचारियों को महत्व देता है, जिन्होंने खुद को साबित किया है और अपने कार्य के प्रति प्रतिबद्ध हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles