टीवीएस आईक्यूब और टीवीएस आईक्यूब एस की खरीद पर फेम सैकंड सब्सिडी के तौर पर ग्राहक लाभ उठा सकते हैं

जयपुर। दोपहिया और तिपहिया सेगमेंट में काम करने वाली अग्रणी वैश्विक वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने घोषणा की है कि टीवीएस आईक्यूब सीरीज ने पूरे राजस्थान में 18000 से अधिक यूनिट की बिक्री का आंकड़ा हासिल किया है। कंपनी ने देशभर में टीवीएस आईक्यूब की 2.5 लाख से अधिक यूनिट की बिक्री की है और इस तरह यह साबित किया है कि लोग अब बड़ी तेजी से इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की इस क्रांति को आगे बढ़ाते हुए, टीवीएस मोटर कंपनी ने आगे घोषणा की है कि फेम सैकंड सब्सिडी के अलावा, ग्राहक अब राजस्थान के प्रमुख शहरों में टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर 18,499 रुपए तक की बेनिफिट स्कीम का भी लाभ उठा सकते हैं। टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक रेंज के स्कूटरों की प्रभावी कीमत 124,274 रुपए से शुरू होती है।

टीवीएस आईक्यूब शहरी यात्रियों के लिए डिज़ाइन की गई अपनी उन्नत सुविधाओं के साथ आता है। एक मजबूत 3.4 केडब्ल्यूएच बैटरी से लैस और 100 किलोमीटर की वास्तविक दुनिया की रेंज का दावा करते हुए, टीवीएस आईक्यूब एक सहज और विश्वसनीय आवागमन अनुभव सुनिश्चित करता है। इसका विशाल 32-लीटर अंडर सीट स्टोरेज आवश्यक वस्तुओं को संग्रहीत करने के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है, जबकि बड़े फुटबोर्ड और चौड़ी सीट जैसी व्यावहारिक विशेषताएं इसे सबसे आसान स्कूटर बनाती हैं।

इसके अतिरिक्त, 30 पैसे प्रति किलोमीटर की परिचालन लागत के कारण इसका रखरखाव संबंधी खर्च बहुत कम होता है और इस तरह ग्राहक तीन वर्षों में 1.2 लाख रुपये तक की बचत का आनंद ले सकते हैं। टीवीएस आईक्यूब 118 से अधिक कनेक्टेड सुविधाओं के साथ आता है, जिनमें प्रमुख हैं- 7” टीएफटी स्क्रीन और क्लीन यूआई, वॉयस असिस्ट और टीवीएस आईक्यूब एलेक्सा स्किल सेट,सहज म्यूजिक प्लेयर कंट्रोल, ओटीए अपडेट, प्लग-एंड-प्ले कैरी अलॉन्ग चार्जर के साथ फास्ट चार्जिंग, रिवर्स पार्किंग सहायता, वाहन ट्रैकिंग, वाहन के बारे में सुरक्षा संबंधी सूचनाएं इत्यादि। इस तरह टीवीएस आईक्यूब स्मार्ट और सहज शहरी गतिशीलता के लिए एक नया मानक स्थापित करता है।

ढाई लाख से अधिक ग्राहकों ने टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक को अपनाया है जो ईवी की ओर राष्ट्रीय बदलाव को दर्शाता है। इस रोमांचक ईवी यात्रा के लिए, टीवीएस मोटर कंपनी तीन मूलभूत सिद्धांतों से प्रेरित है- ग्राहकों को रेंज, कनेक्टेड क्षमताओं और रंगों के लिए पसंद की शक्ति देना; नवीनतम मानदंडों और समग्र खरीद अनुभव का पालन करके वाहन सुरक्षा के बारे में मन की पूर्ण शांति, और कुल मिलाकर संचालन में आसानी और परेशानी मुक्त डिलीवरी का वादा, जिससे टीवीएस आईक्यूब को बेहद आसानी से और प्रभावशाली तरीके से खरीदा जा सकता है। वर्तमान में, यह स्कूटर भारत भर के 348 शहरों और 612 डीलरशिप में उपलब्ध है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles