ई-स्प्रिंटो ने बहुचर्चित इलेक्ट्रिक स्कूटर रैपो और रोमी लॉन्च किए

मुंबई। भारत के सबसे तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक टूव्हीलर ब्रांड ई-स्प्रिंटो ने आधिकारिक तौर पर अपने बहुचर्चित रैपो और रोमी इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए हैं। इस लॉन्च के साथ, ई-स्प्रिंटो के प्रोडक्ट लाइनअप में अब कुल 18 वेरिएंट वाले 6 मॉडल शामिल हैं, जो टिकाऊ और सुलभ आवाजाही के समाधान प्रदान करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं। रोमी और रैपो, दोनों पूरे भारत में क्रमशः केवल 54,999 रुपये और 62,999 रुपये की किफायती शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं, जिन्हें कॉलेज के छात्रों, स्वतंत्र श्रमिकों और शहरी यात्रियों सहित अलग-अलग प्रकार के लोगों के लिए तैयार किया गया है।

ई-स्प्रिंटो के सह-संस्थापक और निदेशक, अतुल गुप्ता ने कहा, “ई-स्प्रिंटो में, हमने हमेशा ऐसे उत्पाद बनाने में विश्वास किया है जो हमारे ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों के अनुरूप हों, और रैपो और रोमी इसी सिद्धांत का उदाहरण हैं। ये ईवी स्कूटर, सुरक्षा और मजबूती दोनों के लिए नवीनतम तकनीक को अपनाते हुए उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के प्रमाण हैं। हमारी भविष्य की योजनाएँ उतनी ही महत्वाकांक्षी हैं जितना हमारा अब तक का सफ़र रहा है। हम नवीन उत्पादों को पेश करने और अपनी पेशकशों में विविधता लाने के लिए सक्रिय रूप से नए विकल्प तलाश रहे हैं।”

ई-स्प्रिंटो रैपो: लंबाई 1840, चौड़ाई 720 और ऊंचाई 1150 एमएम के आकार के साथ, रैपो 170 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस प्रदान करता है। पोर्टेबल ऑटो कटऑफ चार्जर से लैस लिथियम/लीड बैटरी, आईपी65 वॉटरप्रूफ रेटिंग वाली 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर को पावर देती है। रैपो की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है और फुल चार्ज पर 100 किलोमीटर का माइलेज कवर करता है। फ्रंट सस्पेंशन टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक है, और रियर सस्पेंशन में कॉइल स्प्रिंग थ्री-स्टेप एडजस्टेबल मैकेनिज्म है। फ्रंट डिस्क ब्रेक 12 इंच रिम और रियर ड्रम ब्रेक 10 इंच मोटर सेफ्टी को सुनिश्चित करते हैं, और इसकी 150 किलोग्राम की बेहतरीन लोडिंग क्षमता है।

ई-स्प्रिंटो रोमी: लंबाई 1800, चौड़ाई 710 और ऊंचाई 1120 एमएम के आकार वाले रोमी की सुविधाएँ रैपो के समान हैं। यह 170 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस प्रदान करता है और इसमें पोर्टेबल ऑटो कट ऑफ चार्जर के साथ लिथियम/लीड बैटरी है। आईपी65 वॉटरप्रूफ रेटिंग वाली 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर से लैस रोमी की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा तक है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर का माइलेज कवर करता है। इसके अलावा, रोमी टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक फ्रंट सस्पेंशन और कॉइल स्प्रिंग थ्री-स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन के साथ एडवांस्ड सस्पेंशन सिस्टम से लैस है, जिसमें फ्रंट डिस्क ब्रेक भी है, जो 150 किलोग्राम की लोडिंग क्षमता के साथ एक मजबूत और अलग-अलग प्रकार का राइडिंग अनुभव सुनिश्चित करता है।

दोनों मॉडलों में रिमोट लॉक/अनलॉक, रिमोट स्टार्ट, इंजन किल स्विच/चाइल्ड लॉक/पार्किंग मोड और यूएसबी-आधारित मोबाइल चार्जिंग सहित इंटेलीजेंट फीचर्स भी हैं। डिजिटल रंगीन डिस्प्ले राइडर्स को बैटरी की स्थिति, मोटर फेलियर, थ्रॉटल फेलियर और कंट्रोलर फेलियर के बारे में सतर्क रखती है। रैपो लाल, नीले, ग्रे, काले और सफेद रंगों में उपलब्ध है,जबकि रोमी में लाल, नीला, ग्रे, काला और सफेद रंग आते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles