June 18, 2024, 1:57 pm
spot_imgspot_img

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स का इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर कार्गो सेग्मेंट में प्रवेश

मुंबई। एब्लू रेंज के इलेक्ट्रिक 2- और 3-व्हीलर के निर्माता, गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर ई-लोडर, एब्लू रीनो को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह भारत में ईवी थ्री व्हीलर कार्गो सेग्मेंट में कंपनी का पहला प्रॉडक्ट है।उपभोक्ताओं को इन वाहनों की डिलिवरी शुरुआत 20 सितंबर 2023 से हुई।

ई-लोडर की कीमत 3,34,999 रुपये (एक्स-शोरूम) होगी। कंपनी अभी देश में एब्लू रोज़ी (ईवी थ्री व्हीलर-एल5एम), एब्लू स्पिन, एब्लू थ्रिल (ई-साइकिल) और एब्लू फियो (इलेक्ट्रिक फैमिली स्कूटर) की रिटेल बिक्री कर रही है।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ, हैदर खान ने लॉन्चिंग पर कहा, “यह वाहन हमारे रायपुर स्थित प्लांट में डिजाइन किया गया है। एब्लू रीनो का निर्माण गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। हमने एब्लू पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर कार्गो सेग्मेंट में प्रवेश किया है। भारत में आर्थिक प्रगति के साथ कारोबार भी काफी तेजी से फल-फूल रहा है।

इस प्रगति की रफ्तार को और तेज करने के लिए यह बेहद जरूरी है कि विभिन्न कारोबारी अपने व्यवसाय बढ़ाने के लिए ठोस कदम उठायें, जिसमें स्वच्छ पर्यावरण को बढ़ावा देना शामिल हो। एब्लू रीनो की लॉन्चिंग से हम पर्यावरण के प्रति जागरूक नजरिये के साथ विभिन्न कारोबारियों को अपने कारोबार को आगे बढ़ाने का मौका दे रहे हैं। हम सबके सुरक्षित और स्वस्थ भविष्य के निर्माण में उनके सहयोग का स्वागत करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हमने आवागमन के लिए बेहतरीन साधन उपलब्ध कराने का लगातार प्रयास करते हैं। इस लॉन्‍च के साथ एक नए सेग्मेंट में प्रवेश कर हमने लंबी छलांग लगाई है। हम अपने विस्तृत रिटेल नेटवर्क के माध्यम से देश में उभरते हुए इलेक्ट्रिक व्हीकल के मार्केट के विभिन्न वर्गों की जरूरतों को पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं। हमारी योजना भविष्य में भारत में ज्यादा आधुनिक और जबर्दस्त परफॉर्मेंस वाले इलेक्ट्रिक वीइकल्स लॉन्च करने की है।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

25,000FansLike
15,000FollowersFollow
100,000SubscribersSubscribe

Amazon shopping

- Advertisement -

Latest Articles